स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा : सांसद ने बैठक कर मुस्लिम समाज के मन की बात जानी, सभी ने की मोदी-योगी सरकार की सराहना 

सांसद ने बैठक कर मुस्लिम समाज के मन की बात जानी, सभी ने की मोदी-योगी सरकार की सराहना 
UPT | स्मृति ईरानी ने मुस्लिम समुदाय से की मुलाकात।

Mar 31, 2024 18:13

सांसद स्मृति ईरानी का रविवार को अमेठी दौरे का चौथा दिन है। सांसद ने अपने आवास में मुस्लिम समाज के लोगों के साथ बैठक कर उनके मन की बात जानी। सभी लोगों ने मोदी व योगी सरकार की जन कल्याणकारी नितियों की सराहना की। 

Mar 31, 2024 18:13

Amethi News : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को अपने आवास पर संसदीय क्षेत्र के मुस्लिम समुदाय के हजारों लोगों से मुलाकात की। स्मृति ईरानी से मुलाकात के दौरान मुस्लिम समुदाय के लोगों के चेहरे पर खुशी दिखी, सभी ने एक सुर में मोदी और योगी सरकार की नीतियों के साथ-साथ अमेठी में समाज के सभी वर्गों के लिए बिना किसी भेदभाव के किए गए कार्यों की स्मृति ईरानी की सराहना की।

पिछले चार दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र में हैं स्मृति
केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी स्मृति पिछले चार दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र में हैं और आवास पर बूथ अध्यक्ष व शक्ति केंद्र संयोजकों के साथ बैठक करने के साथ सभी वर्गों के लोगों से मुलाकात की। रविवार को आवास पर पूरे संसदीय क्षेत्र से मुस्लिम समाज के लोग बड़ी संख्या में पहुंचे और दीदी स्मृति से मुलाकात कर अपने मन की बात की। सभी लोगों ने मोदी व योगी सरकार की जन कल्याणकारी नितियों के बिना भेदभाव के सभी तक बराबर व एक साथ पहुंचने के लिए सराहना की। 

ये भी पढ़ें:-स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा : आशा बहुओं को सम्मानित कर दी गई प्रोत्साहन राशि

मुस्लिम समाज ने की विकास कार्यों की तारीफ  
अमेठी संसदीय क्षेत्र में स्मृति ईरानी के प्रयास से हो रहे विकास कार्यों की तारीफ करते हुए कहाकि दीदी बिना किसी भेदभाव के सभी को साथ लेकर आगे बढ़ रही हैं। यही वजह है कि आज बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग अपने सांसद से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं। यह पहला मौका है जब अमेठी के मुस्लिम समाज के लोगों को इतनी बड़ी संख्या में अपने सांसद के आवास पर सम्मान के साथ बुलाया गया है। अब से पहले किसी भी सांसद ने उन्हें अपने आवास पर नहीं बुलाया। इसी के साथ लोकसभा सोशल मीडिया वालंटियर मीट में स्मृति ईरानी शामिल हुईं।
ये भी पढ़ें:-उत्तर प्रदेश में बदले 8 रेलवे स्टेशन के नाम : स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र के लिए की थी पहल, जानें पूरी खबर

Also Read

मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

7 Jul 2024 08:17 PM

अयोध्या Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

मिल्कीपुर विधायक रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के फैजाबाद सांसद बनने से खाली हुई सीट पर उपचुनाव होना है। भाजपाई इस उपचुनाव में निश्चित जीत के लक्ष्य पर कार्य शुरू कर दिए हैं और पढ़ें