चैत्र नवरात्र का पहला दिन : सांसद स्मृति ईरानी ने की माता रानी की पूजा, लिया आशीर्वाद

सांसद स्मृति ईरानी ने की माता रानी की पूजा, लिया आशीर्वाद
UPT | मंदिर में पूजा करतीं स्मृति ईरानी।

Apr 09, 2024 20:40

केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी चैत्र नवरात्रि के पहले दिन जहां अमेठी के विभिन्न सिद्ध पीठ मंदिरों में पहुंचकर माता रानी का आशीर्वाद लिया।

Apr 09, 2024 20:40

Amethi News : केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी चैत्र नवरात्रि के पहले दिन जहां अमेठी के विभिन्न सिद्ध पीठ मंदिरों में पहुंचकर माता रानी का आशीर्वाद लिया। वहीं अमेठी संसदीय क्षेत्र की जनता की खुशहाली के लिए मां से कामना की। उन्होंने मां दुर्गन भवानी धाम, कालिकन धाम, देवी पाटन भवानी, हिंगलाज माता समेत अन्य मंदिरों में दर्शन-पूजन किया। 

ऐसा नहीं है कि सांसद स्मृति ईरानी पहली बार अमेठी के मंदिरों में जा रही हैं। अमेठी संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान भी वह अमेठी के विभिन्न मंदिरों में पहुंचकर पूजा-अर्चना करती रहती हैं। इस दौरान पुजारी राजेन्द्र तिवारी, मंदिर कमेटी अध्यक्ष संतोष सिंह राघीपुर, झबेले सिंह, राम कुबेर पांडेय व रवि सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
 

Also Read

मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

7 Jul 2024 08:17 PM

अयोध्या Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

मिल्कीपुर विधायक रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के फैजाबाद सांसद बनने से खाली हुई सीट पर उपचुनाव होना है। भाजपाई इस उपचुनाव में निश्चित जीत के लक्ष्य पर कार्य शुरू कर दिए हैं और पढ़ें