लोकसभा चुनाव 2024 : अमेठी के लोग भूखे रह सकते हैं, लेकिन राम को नहीं भूल सकते- योगी आदित्यनाथ

अमेठी के लोग भूखे रह सकते हैं, लेकिन राम को नहीं भूल सकते- योगी आदित्यनाथ
UPT | मंच से बोलते योगी आदित्यनाथ

May 14, 2024 21:01

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अमेठी जनपद के जगदीशपुर में एक जनसभा को संबोधित किया...

May 14, 2024 21:01

Amethi News (Satish Varanwal) : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अमेठी जनपद के जगदीशपुर में एक जनसभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए वोट मांगे। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की एक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं, जिन्होंने काशी को चमका के रख दिया है और एक अमेठी में भी तो आपने प्रधानमंत्री चुना था। उन्होने अमेठी के विकास के लिए क्या किया, जिला मुख्यालय तक नहीं दिया। अमेठी में कनेक्टिविटी भी नहीं थी, फोरलेन की बात तो दूर है। जब से भाजपा सरकार आई है तब से अमेठी की कनेक्टिविटी एक्सप्रेस वे के माध्यम से हुई है। आज के समय में जगदीशपुर के नौजवानों को नौकरी अपने घर के पास मिल जाएगी। यहां पर औद्योगिक क्षेत्र विकसित होगा और किसानों की जमीन का दाम कई गुना बढ़ जाएगा।  

भाजपा सरकार करा रही विकास
सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा की सरकार आपकी अमेठी में मेडिकल कॉलेज, जिला मुख्यालय, पुलिस लाइन, डिस्टिक कोर्ट का निर्माण हमारी सरकार कर रही है। हर घर नल की योजना के साथ भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य के डबल इंजन की सरकार विकास कर रही है। इसके साथ-साथ गुंडे और अपराधियों का इलाज भी यही सरकार कर रही है। कहा कि मुझे कहने में संकोच नहीं है कि यहां के लोग 1-2 जून भूखे रह सकते हैं, लेकिन राम को नहीं भूल सकते। पहली बार देश देख रहा है कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है, दुनिया में देश का सम्मान बढ़ा है। हाईवे, रेलवे, मेट्रो, आईआईटी , आईआईएम, और रायबरेली में एम्स नरेन्द्र मोदी ने दिया।

भाजपा ने यहां के नौजवानों के हाथों में टैबलेट दिया
इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग यहां के नौजवानों के हाथों में तमंचे पकड़वाते थे। हमने यहां के नौजवानों के हाथों में टैबलेट दिया है। अमेठी में दुनिया की सबसे अच्छी राइफल एक 203 बन रही है। पहले की सरकारों में गरीबों के पास मकान नहीं होता था, गरीबों के पास शौचालय नहीं होता था, गरीबों के पास एलपीजी का सिलेंडर नहीं होता था, किसान आत्महत्या करता था, नौजवान पलायन करता था। मगर जब से भाजपा सरकार आई है 10 वर्ष में 80 करोड लोगों को फ्री में राशन की सुविधा, देश के 60 करोड लोगों को आयुष्मान भारत का कार्ड, 50 करोड़ गरीबों के जनधन अकाउंट खुल गए। 

भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की
उन्होने कहा कि 12 करोड़ किसान सम्मान निधि का लाभ प्राप्त कर रहा है। 12 करोड़ गरीबों के घर में शौचालय बन गए हैं। 10 करोड़ गरीबों के घर में उज्ज्वला योजना के सिलेंडर पहुंच गए हैं। सांसद बनने के बाद पिछले 5 वर्षों में स्मृति ईरानी ने अमेठी  क्षेत्र का जितना दौरा किया है। उतना गांधी परिवार के जितने सांसद हुए सबके कार्यकाल को जोड़ दिया जाए तो भी उतने दौरे नहीं हुए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

Also Read

मिल्कीपुर में एक हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास 

19 Sep 2024 07:00 AM

अयोध्या रामनगरी को आज फिर विकास से जोड़ेंगे सीएम योगी : मिल्कीपुर में एक हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब भी अयोध्या पहुंचते हैं तो यहां विकास के मार्ग प्रशस्त करते हैं। सीएम योगी गुरुवार को फिर अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस बार वे यहहां एक हजार करोड़ से भी अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। और पढ़ें