उत्तर प्रदेश टाइम्स News Impact : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पहल पर खुला रेलवे क्रॉसिंग, लोगों ने कहा- धन्यवाद सांसद जी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पहल पर खुला रेलवे क्रॉसिंग, लोगों ने कहा- धन्यवाद सांसद जी
UPT | News Impact

Feb 05, 2024 15:26

इस मामले की जानकारी अमेठी की सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हुई तो उन्होंने स्वत: संज्ञान लेते हुए रेल मंत्री से बात की। जिसके बाद सोमवार को क्रॉसिंग को खोल दिया गया। जिससे हजारों लोगों ने राहत की सांस ली।

Feb 05, 2024 15:26

Amethi News : अमेठी में ककवा रोड स्थित 102 बी रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज के निर्माण के बाद अचानक रेल प्रशासन ने शुक्रवार की देर रेलवे क्रॉसिंग को पूरी तरह से बंद कर दिया। क्रॉसिंग बंद होने के बाद से हजारों लोगों की परेशानी काफी बढ़ गई थी।

इस मामले की जानकारी अमेठी की सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हुई तो उन्होंने स्वत: संज्ञान लेते हुए रेल मंत्री से बात की। जिसके बाद सोमवार को क्रॉसिंग को खोल दिया गया। जिससे हजारों लोगों ने राहत की सांस ली। उन्होंने सांसद स्मृति ईरानी को धन्यवाद दिया है। 

यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

Also Read

बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

5 Oct 2024 04:48 PM

बाराबंकी Barabanki News : बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह बाराबंकी जनपद में मौजूद रहे, जहां उन्होंने किसान संगठन की महापंचायत को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ट्रामा सेंटर के संचालक और हृदय विभाग में डॉक्टरों ... और पढ़ें