स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा : पार्टी की मजबूती के लिए हर वर्ग को साधने में जुटीं केंद्रीय मंत्री

पार्टी की मजबूती के लिए हर वर्ग को साधने में जुटीं केंद्रीय मंत्री
UPT | स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा

Mar 31, 2024 20:29

दौरे के आखरी दिन रविवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मुस्लिम समाज के लोगों के साथ बैठक की और उसके बाद सोशल मीडिया वालंटियर और मंडल बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक की...

Mar 31, 2024 20:29

Amethi News : लोकसभा चुनाव के पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के चार दिवसीय दौरे पर है स्मृति ईरानी संगठन को मजबूत करने के लिए हर वर्ग के लोगों को साधने में जुटी हुई है। वही दौरे के आखरी दिन रविवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मुस्लिम समाज के लोगों के साथ बैठक की और उसके बाद सोशल मीडिया वालंटियर और मंडल बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव को लेकर सभी के साथ चर्चा की ।

दौरे का पहला दुसरा दिन 
दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को अपने चार दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची थी और उसके बाद अलग अलग ब्लॉक में स्थित भाजपा नेताओं के घर जा कर शोक संवेदना व्यक्त की। दूसरे दिन के दौरे पर स्मृति इरानी ने अपने आवास पर अधिवक्ता संघ व्यापार मंडल संघ के अलावा हर संगठन और संघ के साथ बैठक की।

दौरे का तीसरा चौथा दिन 
वहीं शनिवार को सांसद ने अलग-अलग विधानसभाओं के मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, सोशल मीडिया वालंटियर, सोशल मीडिया टीम, शक्ति केंद्र संयोजक के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। रविवार को दौरे के अंतिम दिन सांसद अपने आवास पर मुस्लिम समाज के साथ बैठक की उसके बाद सांसद स्मृति इरानी मुसाफिरखाना होते हुए लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगी।

Also Read

मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

7 Jul 2024 08:17 PM

अयोध्या Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

मिल्कीपुर विधायक रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के फैजाबाद सांसद बनने से खाली हुई सीट पर उपचुनाव होना है। भाजपाई इस उपचुनाव में निश्चित जीत के लक्ष्य पर कार्य शुरू कर दिए हैं और पढ़ें