लोकसभा चुनाव 2024 : अमेठी में अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर निशाना, बताई देरी की वजह 

अमेठी में अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर निशाना, बताई देरी की वजह 
UPT | स्मृति ईरानी

Apr 11, 2024 17:25

भाषण देते हुए स्मृति ईरानी ने बताया कि अमेठी की किसी जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 6000 रुपया नहीं मांगा, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी ने बढ़-चढ़ कर दिया।

Apr 11, 2024 17:25

Short Highlights
  • आज 4 लाख 20 हजार परिवारों को अमेठी लोकसभा क्षेत्र में सालाना 6 हजार रुपये मिलता है : ईरानी
  • कांग्रेस ने अमेठी के विकास के लिए कोई भी काम 50 साल तक नहीं किया : सांसद
Amethi News : लोकसभा चुनाव को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है। सभी प्रत्याशी और पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर हमला कर रही है। इसी कड़ी में अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी बयान सामने आया है। कांग्रेस के अब तक अमेठी से किसी को उम्मीदवार नहीं बनाए जाने के कारण सांसद स्मृति ईरानी ने तंज किया और कहा कि कांग्रेस जानती है कि उनकी दाल इस बार भी नहीं गलने वाली। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोगों ने कांग्रेस की राजनीति देखी है। कांग्रेस के लोग जनता के बीच दिखाई नहीं देते हैं।

कांग्रेस के प्रत्यशी घोषित नहीं होने की बताई वजह 
अपने जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस का विलंब करना यह बताता है कि कांग्रेस पार्टी भी जानती है कि अमेठी की जनता फिर से कमल का बटन दबाने जा रही है। आगे उन्होंने जोड़ा कि कांग्रेस के 50 साल और भारतीय जनता पार्टी की 5 से ही अंतर साफ दिखता है। बीजेपी और कांग्रेस के काम में जमीन-आसमान का अंतर है।
 
राहुल छींकते भी थे तो विदेश जाते थे - ईरानी
भाषण देते हुए स्मृति ईरानी ने बताया कि अमेठी की किसी जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 6000 रुपया नहीं मांगा, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी ने बढ़-चढ़ कर दिया। आगे उन्होंने जोड़ा कि आज 4 लाख 20 हजार परिवारों को अमेठी लोकसभा क्षेत्र में सालाना 6 हजार रुपये मिलता है। 50 साल तक कांग्रेस का अमेठी में एकछत्र राज था। वे गरीब के लिए शौचालय तक नहीं बनवा पाए। राहुल गांधी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल छींकते भी थे तो विदेश जाते थे। यहां एक ढंग का अस्पताल भी नहीं बना पाई। कांग्रेस ने अमेठी के विकास के लिए कोई भी काम 50 साल तक नहीं किया। इस बार भी जनता उन्हें नकार देगी।

Also Read

मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

7 Jul 2024 08:17 PM

अयोध्या Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

मिल्कीपुर विधायक रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के फैजाबाद सांसद बनने से खाली हुई सीट पर उपचुनाव होना है। भाजपाई इस उपचुनाव में निश्चित जीत के लक्ष्य पर कार्य शुरू कर दिए हैं और पढ़ें