स्मृति ईरानी कल करेंगी नामांकन : बीजेपी प्रत्याशी आज सुबह 11 बजे अयोध्या पहुंचेंगी, राम लला के दर्शन करने के बाद अमेठी आएंगी

बीजेपी प्रत्याशी आज सुबह 11 बजे अयोध्या पहुंचेंगी, राम लला के दर्शन करने के बाद अमेठी आएंगी
UPT | स्मृति इरानी (फ़ाइल फोटो)

Apr 28, 2024 11:02

केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी सोमवार को नामांकन करेंगी। स्मृति ईरानी नामांकन के पहले रविवार को प्रभु श्रीराम के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचेंगी। नामंकन दाखिल करने के पहले स्मृति रोड शो भी करेंगी और उनके साथ मध्यप्रदेश के मुख्य मंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहेंगे।

Apr 28, 2024 11:02

Amethi News : केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी सोमवार को नामांकन करेंगी। वहीं स्मृति ईरानी नामांकन के पहले रविवार सुबह 11 बजे प्रभु श्रीराम के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचेंगी। राम लला के दर्शन के बाद वह अमेठी आएंगी, उसके बाद वह जिले के जितने भी पौराणिक मंदिर है, उसमें जाकर माथा टेकेंगी और 29 अप्रैल को नामांकन करेंगी। नामांकन में उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहेंगे।

अमेठी में 8 सिद्धपीठ मंदिरों के दर्शन करेंगी
दरअसल केंद्रीय मंत्री अमेठी में तीसरी बार नामंकन करेंगी और इस बार नामंकन के पहले स्मृति ईरानी रविवार 11 बजे अयोध्या पहुंचेगी। वहां पर राम लला के दर्शन करेंगी उसके बाद वापस अमेठी आकर जिले में 8 सिद्धपीठ मंदिरों में जाकर दर्शन करेंगी। उसके बाद फक्कड़ बाबा आश्रम में जाकर माथा टेकेंगी और सोमवार को अपने निजी आवास पर हवन पूजन करने के बाद कलेक्ट्रेट पहुंच कर नामंकन पत्र दाखिल करेंगी। नामंकन दाखिल करने के पहले स्मृति रोड शो भी करेंगी और उनके साथ मध्यप्रदेश के मुख्य मंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहेंगे।

मोहन यादव कल रोड शो में शामिल होंगे
वहीं मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव सोमवार सुबह 9.30 बजे फुरसतगंज एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां से वह सीधे गौरीगंज स्थित भाजपा कार्यालय जाएंगे, जहां सुबह 10.15 से 12 बजे तक केंद्रीय मंत्री के नामांकन के लिए रोड शो में प्रतिभाग करेंगे। इसके साथ ही दोपहर 12 से 12.10 बजे तक कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन में हिस्सा लेंगे। केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि रोड शो की तैयारी पूरी कर ली गई है।

Also Read

मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

7 Jul 2024 08:17 PM

अयोध्या Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

मिल्कीपुर विधायक रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के फैजाबाद सांसद बनने से खाली हुई सीट पर उपचुनाव होना है। भाजपाई इस उपचुनाव में निश्चित जीत के लक्ष्य पर कार्य शुरू कर दिए हैं और पढ़ें