स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा : केंद्रीय मंत्री ने कहा-राहुल गांधी सनातन विरोधी हैं, अमेठी को धर्म-जाति के नाम पर बांटने आएंगे

केंद्रीय मंत्री ने कहा-राहुल गांधी सनातन विरोधी हैं, अमेठी को धर्म-जाति के नाम पर बांटने आएंगे
UPT | केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

Apr 18, 2024 10:23

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को अमेठी विधानसभा के ककवा गांव पहुंची, जहां दिनेश तिवारी समेत कई लोगों को भाजपा में शामिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा, वे 26 अप्रैल के बाद आएंगे और धर्म-जाति पर अमेठी को बांटेंगे।

Apr 18, 2024 10:23

Amethi News : आगामी लोक सभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार देर शाम अमेठी विधानसभा के ककवा गांव पहुंची, जहां दिनेश तिवारी समेत कई लोगों को भाजपा में शामिल किया, वहीं मंच से सम्बोधन करते हुए केंद्रीय मंत्री ने जमकर जुबानी हमला किया और कहा, वे 26 अप्रैल के बाद आएंगे और धर्म-जाति पर अमेठी को बांटेंगे।

दिनेश तिवारी को भगवा पटुका पहनाकर शामिल कराया
‌दरअसल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी विधानसभा के ककवा बाजार में दिनेश तिवारी के पैतृक आवास पहुंचीं थी, जहां पूर्व प्रधान गोरखनाथ तिवारी द्वारा एक सामाजिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी शामिल हुईं। अमेठी लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र व अमेठी में कराए गए कार्यों के बारे में लोगों को बताया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद ने ब्राह्मण स्वाभिमान एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश तिवारी को भगवा पटुका पहनाकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया और कहा कि दिनेश तिवारी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिली है और उन्होंने मंच से सम्बोधन करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रण पत्र दिया गया था
इस दौरान सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी को धर्म और जाति में बांटने के लिए राहुल गांधी अपने टोले के साथ 26 अप्रैल के बाद फिर अमेठी आएंगे और अमेठी को बांटने और छांटने का काम करेंगे। भगवान राम 500 साल बाद अपने जन्म स्थान पर विराजमान हुए हैं, भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए राहुल गांधी को भी आमंत्रण पत्र दिया गया था। लेकिन उन्होंने उस आमंत्रण पत्र को ठुकरा दिया और उनके परिवार ने ही कोर्ट में एफिडेविट दिया था कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं है।

राहुल गांधी ने किसानों से जमीन लूटी
उन्होंने आगे कहा राहुल गांधी सनातन विरोधी है राहुल गांधी ऐसे सांसद थे जो भारत के टुकड़े होने का समर्थन करते थे राहुल गांधी किसानों की बात करते हैं लेकिन उन्होंने अमेठी लोकसभा के गौरीगंज विधानसभा में किसानों से सैकड़ों एकड़ जमीन लूट ली है और मैं 10 साल से उन्हें अपील कर रही हूं कि जो किसानों की जमीन लूटी है उसे वापस कर दो और जिस फाउंडेशन के तहत उस जमीन को लूटी गई उस फाउंडेशन में सोनिया गांधी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल हैं।

Also Read

मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

7 Jul 2024 08:17 PM

अयोध्या Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव में निश्चित जीत के लिए भाजपा नेताओं ने शुरू किया बैठकों का सिलसिला

मिल्कीपुर विधायक रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के फैजाबाद सांसद बनने से खाली हुई सीट पर उपचुनाव होना है। भाजपाई इस उपचुनाव में निश्चित जीत के लक्ष्य पर कार्य शुरू कर दिए हैं और पढ़ें