Amethi News : रास्ते पर दबंगों का कब्जा, न्याय के लिए आमरण अनशन पर बैठी पीड़िता... 

रास्ते पर दबंगों का कब्जा, न्याय के लिए आमरण अनशन पर बैठी पीड़िता... 
UPT | तहसील परिसर में आमरण अनशन पर बैठी महिलाएं।

Jun 25, 2024 17:41

उत्तर प्रदेश की अमेठी में एक महिला अपने बच्चों के साथ तहसील परिसर में एसडीएम ऑफिस के बाहर आमरण अनशन पर बैठ गई। इसके बाद एसडीएम टीम गठित कर महिला के गांव जांच करने के लिए...

Jun 25, 2024 17:41

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में एक महिला अपने बच्चों के साथ तहसील परिसर में एसडीएम ऑफिस के बाहर आमरण अनशन पर बैठ गई। इसके बाद एसडीएम टीम गठित कर महिला के गांव जांच करने के लिए भेज दिया है। महिला का आरोप है कि उसके घर तक जाने के लिए पक्का रास्ता बना है, लेकिन गांव के ही एक दबंग ने उस रास्ते पर कब्जा कर लिया है और उसे आने-जाने नहीं दिया जा रहा है। जिससे उसे दिक्कत हो रही है।

ये है पूरा मामला
मामला अमेठी तहसील क्षेत्र के करनाईपुर तिवारीपुर गांव का है। जहां दबंगों ने सुधा कोरी के घर जाने वाले रास्ते पर कब्जा कर लिया है। पीड़िता ने इस बात की शिकायत कई बार की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बात से नाराज पीड़िता गांव की कई अन्य महिलाओं के साथ आज तहसील पहुंची और एसडीएम ऑफिस के बाहर हाथ में पोस्टर बैनर लेकर आमरण अनशन पर बैठ गई। महिला सुधा का कहना है कि ग्राम पंचायत ने ठेंगहा-करनाईपुर मार्ग से साधु बाबा स्थान तक पक्की सड़क बनवाई है। लेकिन, उस पर दबंगों ने कब्जा कर लिया है। सुधा कोरी ने बताया कि उसने इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। अधिकारी शिकायत सुनने को तैयार नहीं हैं। इसलिए मजबूरन आमरण अनशन करना पड़ा है।

रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का भरोसा
इस मामले में अमेठी के एसडीएम आशीष सिंह ने कहा कि महिला की शिकायत पर एक टीम का गठन किया गया है। टीम को मौके पर भेजा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

Also Read

पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

5 Jul 2024 10:42 PM

अयोध्या Ayodhya News : पिकअप से बाइक सवारों की हुई आमने-सामने की टक्कर, एक युवक का पैर कटा

रौनाही थाना क्षेत्र के सोहावल-संजयगंज मार्ग पर बाइक और पिकअप की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बाइक चालक का एक पैर कटकर शरीर से अलग हो गया और पढ़ें