Amethi News : पशु चराने गया युवक हाईटेंशन करंट की चपेट में आया, जानिये कैसे हुआ हादसा...

पशु चराने गया युवक हाईटेंशन करंट की चपेट में आया, जानिये कैसे हुआ हादसा...
UPT | घटना स्थल पर जांच करती पुलिस।

Jun 28, 2024 15:44

जायस थाना क्षेत्र के अजीम का पुरवा गांव का है।जहां बाग में राम प्रताप (20) पुत्र हरिकेश जानवर चराने गांव के बाहर बाग में गया था। वहीं बाग में लटक रही हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

Jun 28, 2024 15:44

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई 
है। गांव के बाहर बाग से गुजर रही हाईटेंशन लाइन का तार नीचे लटक गया है। बाग में जानवर चराने गया युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। उसकी ठौर मौत हाे गई।ग्रामीणों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
घटना जायस थाना क्षेत्र के अजीम का पुरवा गांव का है। 20 साल का राम प्रताप बाग में जानवर चराने गया था। हीं बाग में लटक रही हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। वहां मौजूद लोगों ने मामले की सूचना परिजनों को दी। सूचना के बाद परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। 

मामले की जांच कर रहा बिजली विभाग
घटना के बाबत एसएचओ रवि कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की ओर अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अवर अभियंता महेश पांडेय ने बताया कि हाईटेंशन लाइन लूज नहीं है। हाईटेंशन लाइन पर किसी ने पहले से तार फेंक दिया था, जो लटक रहा था, जिसकी चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

3 Jul 2024 02:05 PM

बाराबंकी Barabanki News : फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

बाराबंकी में सन्दिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव कमरे में लटका मिला। घटना के बाद ससुराल के लोग मौके से फरार हो गए। मायके पक्ष ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या कर शव... और पढ़ें