रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा : मायावती को मिला मंदिर उद्घाटन में शामिल होने का निमंत्रण, लेकिन...

मायावती को मिला मंदिर उद्घाटन में शामिल होने का निमंत्रण, लेकिन...
Uttar Pradesh Times | मायावती को मिला मंदिर उद्घाटन में शामिल होने का निमंत्रण

Jan 13, 2024 12:49

बसपा चीफ मायावती को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। उन्होंने इसके स्वीकार कर लिया है। वहीं विश्व हिंदू परिषद की तरफ से अखिलेश यादव के निमंत्रण पर भी जानकारी दी गई।

Jan 13, 2024 12:49

Short Highlights
  • मायावती को मिला प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण
  • विश्व हिंदू परिषद की तरफ से दी गई जानकारी
  • अखिलेश यादव के दावे पर भी आई वीएचपी की सफाई
Ayodhya News: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का उद्घाटन समारोह 22 जनवरी को होना है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत देश के कई दिग्गज नेता, खिलाड़ी, बिजनेसमैन और कलाकार शामिल होंगे। वहीं अब बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को भी इस कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिल गया है। विश्व हिंदू परिषद ने इसकी पुष्टि कर दी है।

मायावती ने निमंत्रण को किया स्वीकार
विश्व हिंदू परिषद की तरफ से बताया गया है कि बसपा प्रमुख मायावती को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दे दिया गया है। जानकारी के मुताबिक मायावती ने इसे स्वीकार भी कर लिया है। हालांकि बावजूद इसके वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी। इसके पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

अखिलेश यादव के निमंत्रण पर क्या बोली वीएचपी?
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्हें निमंत्रण नहीं मिला है। इस पर वीएचपी की तरफ से कहा गया कि 'अखिलेश यादव को कूरियर से निमंत्रण भेजा गया था। अगर उन तक निमंत्रण नहीं पहुंचा है तो दोबारा भेज दिया जाएगा।' हालांकि अखिलेश के कार्यक्रम में शामिल होने पर अभी भी संशय बरकरार है।

Also Read

एसपी ने 5 निरीक्षक और 12 उपनिरीक्षकों का किया तबादला

6 Oct 2024 12:45 PM

अंबेडकरनगर अम्बेडकरनगर के पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल : एसपी ने 5 निरीक्षक और 12 उपनिरीक्षकों का किया तबादला

पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए 5 निरीक्षकों और 12 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है... और पढ़ें