Barabanki News : ठगी का गजब तरीका सुनकर पुलिस भी हैरान, आप भी जानें कैसे करता था वारदात...

ठगी का गजब तरीका सुनकर पुलिस भी हैरान, आप भी जानें कैसे करता था वारदात...
UPT | पुलिस की गिरफ्त में इनामी बदमाश।

Sep 11, 2024 00:47

पुलिस ने 20 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया अभियुक्त गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था। अभियुक्त द्वारा गैंग के साथियों के साथ मिलकर बैंक से लोन दिलाने के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी...

Sep 11, 2024 00:47

Barabanki News : पुलिस ने 20 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया अभियुक्त गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था। अभियुक्त द्वारा गैंग के साथियों के साथ मिलकर बैंक से लोन दिलाने के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी की जा रही थी। उसके खिलाफ मामला पहले से दर्ज था और पुलिस को उसकी तलाश थी।

ऐसे आया शिकंजे में
मामला मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र का है। जहां एसपी के निर्देश पर पुलिस लगातार अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही थी। इसी कड़ी में यूपी गैंगस्टर एक्ट में वांछित 20 हजार के इनामी अभियुक्त शिवोम मिश्रा उर्फ मोनू मिश्रा को पुलिस ने सूरतगंज कस्बे के फूलपुर चौराहे से गिरफ्तार किया। 

ऐसे करता का काम
पुलिस ने बताया कि अभियुक्त का एक गैंग है। वह अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर कर ऋण दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी कर रुपये हड़पने का काम करता है। इस मामले में पहले से ही मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम लग गई है।
 
टीम में ये रहे शामिल
अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह, उप निरीक्षक शक्ति शरण श्रीवास्तव, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, दिनेश कुमार यादव, कांस्टेबल प्रमोद सिंह, दीपक गोपाल सिंह आदि शामिल रहे।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें