शर्मनाक करतूत : महिला डॉक्टर ने ममेरे भाई पर लगाया रेप और लूट का आरोप, अजेमर में दर्ज कराई रिपोर्ट, स्पेशल मैसेंजर सबूत-FIR लेकर हुआ रवाना

महिला डॉक्टर ने ममेरे भाई पर लगाया रेप और लूट का आरोप, अजेमर में दर्ज कराई रिपोर्ट, स्पेशल मैसेंजर सबूत-FIR लेकर हुआ रवाना
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 18, 2024 01:02

कानपुर देहात में ममेरे भाई ने महिला डॉक्टर से दुष्कर्म किया। इसके साथ ही उसके एक लाख रूपए भी लूट लिए। पीड़िता ने अजमेर में ममेरे भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। अजेमर पुलिस ने स्पेशल मैसेंजर के जरिए एफआईआर कॉपी, मेडिकल रिपोर्ट और सबूत कानपुर देहात पुलिस को भेजा है।

Sep 18, 2024 01:02

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। अजमेर की रहने वाली महिला डॉक्टर ने कानपुर देहात में रहने वाले ममेरे भाई पर दुष्कर्म और एक लाख रूपए लूट का आरोप लगाया है। महिला डॉक्टर इतना डर गई कि वह कानपुर देहात से जान बचाकर अजमेर लौट गई। इसके बाद वहां के आदर्श नगर थाने में पीड़िता ने ममेरे भाई और अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

भारतीय न्याय सहिंता कानून के तहत अजमेर पुलिस ने जीरो पर एफआईआर दर्ज कर ली है। सभी सबूत और एफआईआर कॉपी के साथ एक स्पेशल मैसेंजर को कानपुर देहात के लिए रवाना किया गया है। अजमेर दक्षिण के आदर्श नगर थाने के इंस्पेक्टर दिनेश कुमावत ने बताया कि महिला आयुर्वेदिक डॉक्टर है। जो वहां के स्वास्थ्य केंद्र में तैनात है। महिला डॉक्टर ने एफआईआर दर्ज कराई है।

झांसा देकर बुलाया 
महिला डॉक्टर ने अजमेर पुलिस को जानकारी दी कि ममेरे भाई का उसकी पत्नी से विवाद होने के बाद अलग हो गया है। वह काफी समय से मुझपर बुरी नियत रखता था। इससे पहले भी उसने आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए थे, जिन्हें लेकर वह ब्लैकमेल करता था। महिला डॉक्टर को ममेरे भाई ने 13 सितंबर को 01 लाख रूपए लेकर कानपुर देहात के रूरा बुलाया था। उसे जमीन दिलाने का झांसा दिया था।

अश्लील फोटो-वीडियो बनाए
पीड़िता का आरोप है कि घर के ऊपरी हिस्से में जहां कोई आता-जाता नहीं है। ममेरे भाई ने बीते 13-14 सितंबर को रेप किया। इस दौरान उसने वीडियो और फोटो भी बनाए। इसके साथ ही यह भी आरोप है कि उसने एक लाख रूपए भी लूट लिए। पीड़िता किसी तरह से निकालकर अजमेर भागकर आ गई। इंस्पेक्टर ने पीड़िता से पूछा कि दो दिन रुकने के बाद वहां के लोकल थाने में रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं कराई। पीड़िता ने जवाब दिया कि ममेरे भाई की बहुत पहुंच है, वहां की पुलिस सुनवाई नहीं करती। इस लिए यहां एफआईआर दर्ज कराई है।

स्पेशल मैसेंजर भेजा गया 
इंस्पेक्टर दिनेश कुमावत ने बताया कि महिला डॉक्टर की तहरीर पर जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता का मेडिकल परिक्षण अजमेर के जिला अस्पताल में कराया गया है। एफआईआर कॉपी, मेडिकल रिपोर्ट, घटना के वक्त उन्होंने जो कपड़े पहने थे, उन्हें सील कराकर स्पेशल मैसेंजर को कानपुर देहात रवाना किया गया है। मैसेंजर कानपुर देहात के एसपी को यह सामग्री रिसीव कराएगा। एसपी अपने अनुसार इसकी जांच कराएंगे।

Also Read

सिरफिरे पिता ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटका, इलाज के दौरान चौथे दिन मौत

19 Sep 2024 10:05 AM

इटावा Etawah News: सिरफिरे पिता ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटका, इलाज के दौरान चौथे दिन मौत

इटावा में एक सिरफिरे पिता ने डेढ़ माह की बेटी को जमीन पर पटक दिया। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती काराया था। इलाज के दौरान चौथे दिन उसकी मौत हो गई। और पढ़ें