Barabanki News : आकाशीय बिजली से किसान की मौत, पत्नी समेत दो महिलाएं झुलसीं

आकाशीय बिजली से किसान की मौत, पत्नी समेत दो महिलाएं झुलसीं
UPT | आकाशीय बिजली गिरने के बाद मौके पर कार्रवाई करती पुलिस।

Jun 27, 2024 14:01

बाराबंकी में खेत में काम कर रहे दंपत्ति समेत तीन लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। इसमें पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी समेत दो महिलाएं झुलस गईं। उन्हें अस्पताल...

Jun 27, 2024 14:01

Barabanki News : बाराबंकी में खेत में काम कर रहे दंपत्ति समेत तीन लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। इसमें पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी समेत दो महिलाएं झुलस गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खेत में काम करते समय हुआ हादसा
घटना कोठी थाना अंतर्गत लखनापुर गांव की है। जहां पर उदय सिंह अपनी पत्नी संजीता के साथ खेत में काम कर रहे थे। इसी समय बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरी। आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 30 वर्षीय किसान उदय सिंह, उनकी पत्नी संजीता और थोड़ी दूर पर काम कर रही एक अन्य महिला झुलस गई। ग्रामीणों की मदद से उन्हें स्थानीय सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उदय सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी संजीता और बगल खेत में कार्य कर रही जैतपुर थाना अंतर्गत भिटौरा गांव की संगीता देवी गंभीर घायल हो गईं। घायल महिलाओं का इलाज जारी है। 

घायलों का चल रहा इलाज
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। बिजली गिरने से मौत के बाद परिजनों समेत पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि उदय सिंह परिवार में इकलौती संतान थे।

Also Read

फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

3 Jul 2024 02:05 PM

बाराबंकी Barabanki News : फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

बाराबंकी में सन्दिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव कमरे में लटका मिला। घटना के बाद ससुराल के लोग मौके से फरार हो गए। मायके पक्ष ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या कर शव... और पढ़ें