Barabanki News : तेज रफ्तार ट्रक ने बालिका को कुचला, जुलूस में शामिल होकर घर जा रही थी...

तेज रफ्तार ट्रक ने बालिका को कुचला, जुलूस में शामिल होकर घर जा रही थी...
UPT | दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस और लोगो की भीड़।

Oct 01, 2024 12:07

जुलूस में शामिल होने के बाद वापस घर जा रही एक बालिका को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सोमवार को कस्बा रामनगर में रबी उल अव्वल का जुलूस निकाला गया था। पूरे कस्बे में...

Oct 01, 2024 12:07

Barabanki News : जुलूस में शामिल होने के बाद वापस घर जा रही एक बालिका को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सोमवार को कस्बा रामनगर में रबी उल अव्वल का जुलूस निकाला गया था। पूरे कस्बे में भ्रमण करने के बाद जुलूस देर रात खत्म हुआ। 

ये है पूरा मामला
जुलूस में अपने परिजनों के साथ शामिल होने आई मूल रूप से सीतापुर ​निवासी बालिका समा को तहसील जाने वाले मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बालिका को सीएचसी रामनगर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

थाने के सामने जाम लगाया
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सड़क दुर्घटना से नाराज मुस्लिम समुदाय के लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने के सामने सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंचे सीओ जगतराम कनौजिया ने लोगों को समझा बुझाकर प्रदर्शन समाप्त करवाया।

Also Read

सरकार करेगी 5000 रुपये तक खर्च, 93 प्रतिशत ऑनलाइन सर्वे पूरा

1 Oct 2024 08:44 PM

अंबेडकरनगर अंबेडकरनगर में पुराने शौचालयों की होगी मरम्मत : सरकार करेगी 5000 रुपये तक खर्च, 93 प्रतिशत ऑनलाइन सर्वे पूरा

अंबेडकरनगर के लोगों के लिए खुशी की खबर हैं। स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत, व्यक्तिगत शौचालयों के सुधार के लिए सरकार पैसे खर्च करेगी। इसके लिए 11 प्रकार के फंड निर्धारित किए गए हैं... और पढ़ें