Barabanki News : ट्रैक्टर के नीचे दबने से हुई युवक की मौत, पढ़िये हैरान करने वाला मामला...

ट्रैक्टर के नीचे दबने से हुई युवक की मौत, पढ़िये हैरान करने वाला मामला...
UPT | युवक की मौत के बाद मौके पर जमा ग्रामीण।

Oct 11, 2024 13:04

बाराबंकी में ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक ट्रैक्टर के नीचे लेटकर मरम्मत कर रहा था। ट्रैक्टर अपने आप स्टार्ट हो गया और युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत...

Oct 11, 2024 13:04

Barabanki News : बाराबंकी में ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक ट्रैक्टर के नीचे लेटकर मरम्मत कर रहा था। ट्रैक्टर अपने आप स्टार्ट हो गया और युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला
मामला बाराबंकी के जैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रहीमाबाद का है। जहां पर 30 वर्ष का हरीराम ट्रैक्टर के नीचे लेटकर ट्रैक्टर में कुछ सही कर रहा था, तभी अचानक ट्रैक्टर अपने आप स्टार्ट हो गया और ट्रैक्टर आगे बढ़ गया। ट्रैक्टर के आगे बढ़ने से हरिराम उसकी चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार व गांव में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार हरीराम किसी टेंट हाउस में काम करता था। 

घटना की हर ओर चर्चा
मौके पर पहुंची जैतपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अचानक हुई इस प्रकार की घटना की चर्चा चारों तरफ हो रही है कि मरम्मत के दौरान ट्रैक्टर अपने आप कैसे स्टार्ट हो गया और उसे ठीक करने वाले की जान ले ली।

Also Read

अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस, मिशन शक्ति के तहत भव्य आयोजन, जानें क्या है खास...

11 Oct 2024 01:58 PM

बाराबंकी Barabanki News : अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस, मिशन शक्ति के तहत भव्य आयोजन, जानें क्या है खास...

आज अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस है। इस अवसर पर बाराबंकी में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा शामिल हुए। कार्यक्रम का आयोजन जीआईसी... और पढ़ें