थाने में चले लात घूंसे : दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, बीच-बचाव की जगह पुलिसकर्मी बनाते रहे वीडिया

दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, बीच-बचाव की जगह पुलिसकर्मी बनाते रहे वीडिया
UPT | थाने में दो पक्षों में हई मारपीट

Oct 11, 2024 16:26

सहारनपुर के थाना तीतर में रामलीला कमेटी के सदस्यों के बीच जमकर मारपीट हुई।। दोनों पक्ष रामलीला आयोजन की अनुमति लेने पहुंचे थे...

Oct 11, 2024 16:26

Saharanpur News : सहारनपुर के थाना तीतर में रामलीला कमेटी के सदस्यों के बीच जमकर मारपीट हुई।। दोनों पक्ष रामलीला आयोजन की अनुमति लेने पहुंचे थे। दोनों पक्षों में पहले से ही विवाद चल रहा था। थाने में पहुंचने पहले बहस हुई और उसके बाद हाथा पाई शुरू हो गई। यह झगड़ा पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में हुआ। पुलिसकर्मी दोनों पक्षों में बीच बचाव करने की जगह वीडियो बनाने में लगे रहे। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

पुलिसकर्मी बनाते रहे वीडियो
तीतर थाने में दो पक्षों में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाते नजर आ रहे हैं, जबकि पुलिसकर्मी इस पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग करते रहे। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि यह घटना 15 से 16 दिन पुरानी है। दोनों पक्ष थाने पर अपनी-अपनी शिकायतें लेकर आए थे और उसी दौरान उनका झगड़ा हो गया। जब यह घटना हुई, तब रात के करीब 8 बजे थे और इंस्पेक्टर  SSI और सब इंस्पेक्टर गश्त पर थे।



इन पर हुई कार्रवाई
वीडियो फुटेज के आधार पर 16 लोगों को बाउंड डाउन किया गया है। इसके अलावा तीन लोगों के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में चालान किया गया है। एसपी जैन ने यह भी कहा कि आगे की कार्रवाई जारी है और इस घटना को गंभीरता से लिया जाएगा।

Also Read