Barabanki News : आप सांसद संजय सिंह देवा शरीफ पहुंचे, मजार पर चादर चढ़ाकर दुआएं मांगीं...

आप सांसद संजय सिंह देवा शरीफ पहुंचे, मजार पर चादर चढ़ाकर दुआएं मांगीं...
UPT | पत्नी के साथ आप सांसद संजय सिंह

Apr 12, 2024 17:19

आप सांसद संजय सिंह पहुंचे बाराबंकी देवा स्थित हाजी वारिस अली शाह की मजार पर चढ़ाई चादर मांगी दुआ मीडिया से बनाए रखी दूरी

Apr 12, 2024 17:19

Barabanki News : आम आदमी पार्टी के सांसद नेता संजय सिंह आज बाराबंकी पहुंचे। बाराबंकी के देवा स्थित सूफी संत हाजी वारिस अली शाह के दरबार में पत्नी के साथ उन्होंने  हाजिरी लगाई और चादर चढ़ाकर दुआएं मांगीं। इस दौरान आप नेता ने मीडिया से दूरी बनाए रखी। 

छह माह बाद मिली है जमानत
सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल से रिहा हुए हैं। दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मनी लांड्रिंग के केस में आप सांसद संजय सिंह जेल में थे। कुछ दिनों पहले ही उन्हें जमानत मिली है। उनकी रिहाई परिवार और पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की थी।

नहीं की मीडिया से बात
तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद आज सांसद संजय सिंह अपनी पत्नी अनीता के साथ बाराबंकी के प्रसिद्ध कौमी एकता के प्रतीक सूफी संत हाजी वारिस अली शाह की दरगाह पर पहुंचे। उन्होंने चादर चढ़ाई और दुआ मांगी। इस दौरान मीडियाकर्मी ने जब उनसे मिलने की कोशिश की तो वह सीधे अपनी पत्नी के साथ बाराबंकी से निकल गए।

Also Read

खेल-खेल में होगी पढ़ाई, 1046 केंद्रों का होगा नवीनीकरण

19 Sep 2024 01:24 PM

अंबेडकरनगर आंगनवाड़ी स्कूलों में बनेंगे लर्निंग कार्नर : खेल-खेल में होगी पढ़ाई, 1046 केंद्रों का होगा नवीनीकरण

ये कॉर्नर हर कक्षा में बनाए जाएंगे, जहां बच्चों के लिए खेल और शिक्षण सामग्री उपलब्ध होगी। जिसकी कुल लागत 84 लाख 83 हजार 60 रुपये होगी... और पढ़ें