Barabanki News : पुलिस लाइन में बापू और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई, एसपी ने सलामी दी... 

पुलिस लाइन में बापू और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई, एसपी ने सलामी दी... 
UPT | दोनों महापुरुषों को सलामी देते पुलिस अधीक्षक।

Oct 02, 2024 13:50

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर पुलिस लाइन में समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी...

Oct 02, 2024 13:50

Barabanki News : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर पुलिस लाइन में समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सलामी दी।
 
एसपी ने दिलाई शपथ
पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों और कर्मचारियों को देश की आजादी, राष्ट्रीय एकता की रक्षा करने, देश को मजबूत बनाने के लिए तन मन से योगदान करने और सदैव अहिंसा का पालन करते हुए समस्त विवादों को शांतिपूर्वक संवैधानिक उपायों द्वारा हल करने की शपथ दिलाई। 
 
सभी थानों में मनाई गई जयंती
इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी, सीओ लाइन, सीओ सदर, प्रतिसार निरीक्षक समेत अन्य अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे। पुलिस अधीक्षक उत्तरी सीएन सिन्हा द्वारा एसपी ऑफिस, जनपद के सभी थाना, चौकी तथा कार्यालय में दोनों महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर उनकी जयंती मनाई गई।

Also Read

प्राथमिक स्कूल के पास घुटने तक भरा पानी, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

2 Oct 2024 02:24 PM

अमेठी अमेठी में बारिश से हालात खराब : प्राथमिक स्कूल के पास घुटने तक भरा पानी, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

यहां बारिश के बाद प्राथमिक विद्यालय टापू ही बन गया। घुटने तक पानी भरा है। जहरीले जीव-जंतुओं का खतरा है, लेकिन जिम्मेदार सुध तक नहीं ले रहे हैं। और पढ़ें