Barabanki News :  बीच सड़क पर टूटकर गिरा हाई टेंशन लाइन का तार, करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत 

बीच सड़क पर टूटकर गिरा हाई टेंशन लाइन का तार, करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत 
UPT | परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Jun 18, 2024 20:50

बाराबंकी में मंगलवार को 11 हजार हाई वोल्टेज लाइन का तार टूट कर गिर गया। तार की चपेट में आने से 14 वर्षीय बालक झुलस गया। कुछ ही देर बाद बालक की मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों...

Jun 18, 2024 20:50

Barabanki News (आलोक श्रीवास्तव) : बाराबंकी में मंगलवार को 11 हजार हाई वोल्टेज लाइन का तार टूट कर गिर गया। तार की चपेट में आने से 14 वर्षीय बालक झुलस गया। कुछ ही देर बाद बालक की मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों और गांव के लोगों में कोहराम मच गया।लोगों ने इसकी सूचना विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर पुलिस और विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

तार के चपेट में आने से अजीत की हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, यह मामला बाराबंकी जनपद के अनुसार असन्द्रा थाना क्षेत्र के अवस्थिन पुरवा गांव का है। जहां के रहने वाले राजितराम का लगभग 14 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार घर से रिक्शा (ठेलिया) लेकर मेंथा की टंकी पर जा रहा था। तभी रास्ते में उस पर ग्यारह हजार कि विद्युत लाइन का तार टूटकर गिर गया। जिससे विद्युत करंट कि चपेट में आया बालक बुरी तरह से झुलस गया। कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

ग्रामीणों में आक्रोश
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोर की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर पूरा हाल है। वहीं पूरे गांव में मातम का माहौल है। उधर जानकारी मिलने पर बिजली विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। बिजली विभाग की टीम को लेकर भी ग्रामीणों में आक्रोश है। 

Also Read

ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध में महिला शिक्षकों ने डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

8 Jul 2024 06:34 PM

बाराबंकी Barabanki News :  ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध में महिला शिक्षकों ने डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

प्रदेश में डिजिटाइजेशन यानी ऑनलाइन उपस्थिति का विरोध शुरू हो गया है। प्रदेश सरकार ने प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक और छात्र-छात्राओं के लिए ऑनलाइन उपस्थिति अनिवार्य कर दी है। जिसमे... और पढ़ें