Barabanki News :  ज़ैदपुर पावर हाउस के संविदा कर्मियों का कार्य बहिष्कार जारी, वेतन न मिलने पर धरना की चेतावनी

ज़ैदपुर पावर हाउस के संविदा कर्मियों का कार्य बहिष्कार जारी, वेतन न मिलने पर धरना की चेतावनी
UPT | प्रदर्शन करते संविदा कर्मी

Sep 30, 2024 19:24

संविदा कर्मी पिछले दो माह से वेतन न मिलने से नाराज हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें कल तक वेतन नहीं मिला, तो वे पावर हाउस के बाहर विशाल धरना प्रदर्शन...

Sep 30, 2024 19:24

Barabanki News : बाराबंकी के ज़ैदपुर पावर हाउस में संविदा कर्मियों  ने अपने दो माह का वेतन न मिलने के विरोध में पिछले चार दिनों से कार्य बहिष्कार कर रखा है। कामकाज ठप होने से बिजली आपूर्ति पर भी असर पड़ने की आशंका है। संविदा कर्मियों का कहना है कि अगर उन्हें जल्द से जल्द वेतन नहीं दिया गया तो वे संगठन के आदेशानुसार बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन करेंगे।



संविदा कर्मियों  की मांग
संविदा कर्मी पिछले दो माह से वेतन न मिलने से नाराज हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें कल तक वेतन नहीं मिला, तो वे पावर हाउस के बाहर विशाल धरना प्रदर्शन करेंगे। उनका कहना है कि प्रशासन ने अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है, जिससे उनके सामने गंभीर आर्थिक संकट खड़ा हो गया है।

ज़ैदपुर विद्युत उपखण्ड अधिकारी संदीप सिंह की अपील
इस बीच ज़ैदपुर विद्युत उपखण्ड अधिकारी संदीप सिंह इस मामले को सुलझाने में असमर्थ नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे संविदाकर्मियों की समस्याओं से उच्च अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं, लेकिन अब तक वेतन जारी नहीं हो पाया है। उन्होंने संविदाकर्मियों से अपील की है कि वे काम पर लौटें ताकि बिजली आपूर्ति बाधित न हो। संदीप सिंह ने कहा, "हमने अपनी ओर से हरसंभव प्रयास किए हैं और उम्मीद है कि जल्द ही समाधान निकलेगा। लेकिन मैं सभी कर्मचारियों से निवेदन करता हूं कि वे जनता की सेवा को ध्यान में रखते हुए काम पर लौटें।"

धरना प्रदर्शन की तैयारी
संविदाकर्मियों ने संदीप सिंह की अपील का सम्मान किया, लेकिन वेतन मिलने तक काम पर लौटने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होंगी, वे अपना आंदोलन जारी रखेंगे। इसके अलावा, संगठन ने भी साफ कर दिया है कि अगर जल्द ही वेतन जारी नहीं हुआ, तो संविधाकर्मी पावर हाउस के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे, जिससे ज़ैदपुर और आसपास के इलाकों में बिजली संकट गहरा सकता है।

प्रशासन के लिए यह मामला अब चुनौती बन गया है, क्योंकि कार्य बहिष्कार के चलते इलाके में बिजली आपूर्ति बाधित हो सकती है। जनता के बीच भी इस संकट को लेकर चिंता बढ़ रही है, और सभी की निगाहें अब प्रशासन की अगली कार्रवाई पर टिकी हैं।

Also Read

आरोपियों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, दोनों को गैंगस्टर एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में लिया गया

30 Sep 2024 09:15 PM

अयोध्या दलित किशोरी गैंगरेप मामला: आरोपियों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, दोनों को गैंगस्टर एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में लिया गया

भदरसा में दलित किशोरी से गैंगरेप के मामले में आरोपियों की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। सोमवार को दोनों आरोपियों को गैंगस्टर एक्ट के तहत भी न्यायिक अभिरक्षा में लिया गया और पढ़ें