Barabanki News : छुट्टा मवेशी बना मौत का कारण, सांढ से टकराए बाइक सवार, बेमौत मारा गया युवक...

छुट्टा मवेशी बना मौत का कारण, सांढ से टकराए बाइक सवार, बेमौत मारा गया युवक...
UPT | दुर्घटना में घायल युवक।

Oct 26, 2024 13:57

तेज रफ़्तार बाइक सवार की सड़क पर घूम रहे छुट्टा मवेशी की आमने सामने से हुई जोरदार टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची...

Oct 26, 2024 13:57

Barabanki News : तेज रफ़्तार बाइक सवार की सड़क पर घूम रहे छुट्टा मवेशी की आमने सामने से हुई जोरदार टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

क्या है पूरा मामला
जैदपुर थाना क्षेत्र के अटवा चौराहे के पास तेज रफ़्तार बाइक सड़क पर घूम रहे छुट्टा मवेशी से टकरा गई। मवेशी से टकराने के बाद बाइक पर सवार तीन लोगों मे से एक की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना एम्बुलेंस और जैदपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस घायल को मृत बताकर वापस चली गई। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को सीएचसी जैदपुर ले गई, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अन्य दो घायलों का इलाज जारी है।

नाना के घर जा रहे थे बाइक सवार
प्राप्त जानकारी के अनुसार, तीनों बाइक सवार सरोज, सनी और एक अन्य साथी जैदपुर थाना क्षेत्र के मसरनपुरवा के रहने वाले हैं। थाना क्षेत्र के शाहपुर करेड़ा अपने नाना के यहां जा रहे थे। तभी अटवा चौराहा के पास अचानक सामने सांड के आ जाने से बाइक टकरा गई। जिससे तीनों बाइक सवार वहीं गिर गए। जिनमें से सनी की मौत हो गई। वहीं, सरोज और उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Also Read

देवा मेले में पहुंचे गायक अल्ताफ राजा, अपने गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया... 

26 Oct 2024 01:29 PM

बाराबंकी Barabanki News : देवा मेले में पहुंचे गायक अल्ताफ राजा, अपने गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया... 

देश के नामचीन गायक अल्ताफ राजा ऐतिहासिक देवा मेले में पहुंचे। अपने प्रोग्राम में उन्होंने एक से एक बढ़कर प्रस्तुति दी। उनके गानों पर दर्शक घंटों झूमते रहे। एक समय सभी युवाओं की जुबां पर घर करने वाले प्रसिद्ध गाना आवारा हवा... और पढ़ें