Barabanki News : ट्रेन रोकने स्टेशन की ओर बढ़े किसान, अफसरों से तीखी बहस, जानें पूरा मामला...

ट्रेन रोकने स्टेशन की ओर बढ़े किसान, अफसरों से तीखी बहस, जानें पूरा मामला...
UPT | अफसरों को ज्ञापन सौंपते किसान नेता।

Oct 03, 2024 15:10

बाराबंकी शहर स्थित गन्ना संस्थान में आज दोपहर करीब 12:30 बजे संयुक्त किसान मोर्चा ने रेल रोको आंदोलन का आह्वान किया। किसानों को क्षेत्राधिकारी नगर सुमित त्रिपाठी और तहसीलदार शरद सिंह ने समझा बुझाकर...

Oct 03, 2024 15:10

Barabanki News : बाराबंकी शहर स्थित गन्ना संस्थान में आज दोपहर करीब 12:30 बजे संयुक्त किसान मोर्चा ने रेल रोको आंदोलन का आह्वान किया। किसानों को क्षेत्राधिकारी नगर सुमित त्रिपाठी और तहसीलदार शरद सिंह ने समझा बुझाकर रोका। इस दौरान हुई तीखी बहस के बाद किसान नेताओं ने विभिन्न मुद्दों से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

ये हैं मुख्य मांगें
जिलाध्यक्ष निहाल अहमद ने एमएसपी गारंटी कानून बनाने, किसनों की पेंशन 1000 से 5000 करने और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के मामले में मृतक किसानों को शहीद का दर्जा देने की मांग की। जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में काफी संख्या में किसान गन्ना संस्थान से रेलवे स्टेशन की तरफ ट्रेन रोकने के लिए बढ़े। 

प्रशासन के हाथ पांव फूले
प्रशासन को जब पता चला कि किसान ट्रेन रोकने के​ लिए स्टेशन की ओर बढ़ रहे हैं, तो उसके हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में सीओ सिटी और तहसीलदार सदर मौके पर पहुंचे। बातचीत के दौरान किसान नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों में तीखी बहस हुई। आखिर, काफी समझाने बुझाने के बाद जिलाध्यक्ष ने प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांग रखी।

Also Read

शारदीय नवरात्रि पर मिशन शक्ति फेज 5 कार्यक्रम का शुभारंभ, जानें क्या है योजना...

3 Oct 2024 04:16 PM

बाराबंकी Barabanki News : शारदीय नवरात्रि पर मिशन शक्ति फेज 5 कार्यक्रम का शुभारंभ, जानें क्या है योजना...

शारदीय नवरात्रि के पर्व पर बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर महिलाओं एवं बालिकाओं की सुरक्षा, सम्मान एवं स्वावलंबन के लिए चलाए जा रहे मिशन शक्ति फेज 5 का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम का... और पढ़ें