Barabanki News : गोरखपुर-लखनऊ इंटरसिटी में लगी आग, एक घंटे तक स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

गोरखपुर-लखनऊ इंटरसिटी में लगी आग, एक घंटे तक स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन
UPT | गोरखपुर-लखनऊ इंटरसिटी में लगी आग,

May 09, 2024 13:28

गोरखपुर से लखनऊ जा रही इंटरसिटी ट्रेन में गुरुवार सुबह ब्रेक बाइंडिंग के कारण नीचे पहिए के पास आग लग गई। ट्रेन ड्राइवर ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

May 09, 2024 13:28

Barabanki News : गोरखपुर-लखनऊ इंटरसिटी ट्रेन में गुरुवार को चौकाघाट के पास पिछली बोगी में आग लग गई। इंटरसिटी ट्रेन में गार्ड के डिब्बे के नीचे आग लगने की वजह से ट्रेन करीब एक घंटे तक स्टेशन पर खड़ी रही। ब्रेक बाइंडिंग के चलते लगी आग को ट्रेन ड्राइवर ने काफी मशक्कत के बाद काबू पाया। इसके बाद ट्रेन को चौकाघाट से लखनऊ के लिए रवाना किया गया। 

एल्गिन ब्रिज के पास हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि लखनऊ जा रही इंटरसिटी ट्रेन जब एल्गिन ब्रिज के पास पहुंची तो गाड़ी के नीचे से धुआं निकलने की सूचना मिली।  ब्रेक बाइंडिंग के कारण नीचे पहिए के पास आग लग गई। आनन-फानन में ट्रेन को चौकाघाट के पास रोकना पड़ा। अनहोनी की आशंका के चलते यात्री हड़बड़ी में डिब्बों से बाहर निकलने लगे। करीब एक घंटे ट्रेन चौकाघाट के पास खड़ी रही। गार्ड और लोको पायलट ने तुरंत मामले की जानकारी आला अफसरों को दी। इसके बाद ट्रेन को चौकाघाट रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। इसके बाद अग्निशमन यंत्र से पहिये के पास लगी आग को बुझाया गया और गाड़ी को रवाना कर दिया गया। इस दौरान 10 बजे रुकी ट्रेन को करीब एक घंटे बाद रवाना किया गया। 

Also Read

टीचर की पत्नी का प्रेमी ही निकला परिवार का हत्यारा, बोला प्रेमिका से अनबन होने पर उतार दिया मौत के घाट

5 Oct 2024 12:27 AM

अमेठी अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा : टीचर की पत्नी का प्रेमी ही निकला परिवार का हत्यारा, बोला प्रेमिका से अनबन होने पर उतार दिया मौत के घाट

उत्तर प्रदेश की अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। एसपी अनूप सिंह ने शुक्रवार की रात... और पढ़ें