बाराबंकी से बड़ी खबर : ओवरटेक बना 5 लोगों की मौत का कारण, 2 गंभीर, जानें कैसे हुआ हादसा...

ओवरटेक बना 5 लोगों की मौत का कारण, 2 गंभीर, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | दुर्घटना के बाद जिला अस्पताल में मौजूद डीएम और एसपी।

Sep 06, 2024 11:08

ओवरटेक बना 5 लोगो की मौत का कारण, 6 लोग घायल 2 की हालत गंभीर

Sep 06, 2024 11:08

Barabanki News : तेज रफ्तार कार और ओवरटेक के चलते तीन गाड़ियों के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। बद्दूपुर थाना क्षेत्र के कुर्सी महमूदाबाद मार्ग पर इनैतापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पास तालाब में गिर गई। इस घटना के दौरान सामने से आ रहा ऑटो रिक्शा तेजरफ्तार वाहन की जद में आ गया, जिसमे ऑटो सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि हादसे में तालाब में गिरी कार के ड्राइवर को रेस्क्यू कर इलाज के लिए भेज दिया गया।

क्या है पूरा मामला
घटना बाराबंकी के बड्डूपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, ऑटो रिक्शा में उमरा गांव के 6 लोग सवार थे, जिसमे एक मासूम भी शामिल था। वे किसी व्यक्ति की अंत्येष्टि में शामिल होने महमूदाबाद जा रहे थे। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। रिक्शा चालक पास के मोहल्ले का ही बताया जा रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पंहुची और घायलों को इलाज के लिए घुंगटेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। इसी दौरान घटना स्थल पर पंहुचे डीएम एवं एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और घायलों का समुचित इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर पर भारी पुलिस फोर्स भी तैनात रहा।

क्या कहते हैं डीएम
डीएम सत्येंद्र कुमार ने बताया कि 3 वाहनों की आपस में हुई भिड़ंत के चलते ये हादसा हुआ है। घटना में 5 लोगों की मौत हुई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। एक अन्य घायल बच्चे का इलाज ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है। डीएम ने बताया कि अन्य परिवारीजनों को घटना की सूचना दे दी गई है, सभी मृतक उमरा गांव थाना कुर्सी क्षेत्र के हैं। घटना के संबंध में एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर रेस्क्यू कराया जा रहा है। इस बात की जांच की जा रही है कि तालाब में डूबी कार में अन्य कोई व्यक्ति तो नहीं है।

Also Read

मंडलीय अधिवेशन में उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के अध्यक्ष चुने गए इं. हरिनाथ यादव

18 Sep 2024 07:32 PM

अयोध्या Ayodhya News : मंडलीय अधिवेशन में उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के अध्यक्ष चुने गए इं. हरिनाथ यादव

उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ अयोध्या का मंडल अधिवेशन बुधवार को साकेत सदन ने संपन्न हुआ। जिसमें अध्यक्ष, सचिव आदि पदों पर चुनाव हुआ। और पढ़ें