Barabanki News : पूर्व राज्यमंत्री छोटे लाल यादव का निधन, पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

पूर्व राज्यमंत्री छोटे लाल यादव का निधन,  पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
UPT | पूर्व राज्यमंत्री छोटेलाल यादव की फाइल फोटो

Apr 03, 2024 17:30

पूर्व राज्यमंत्री कुछ समय पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे और कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। जिसके चलते उपचार के लिए उन्हें लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। इलाज…

Apr 03, 2024 17:30

Barabanki News : प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री रह चुके बाराबंकी जनपद के वरिष्ठ नेता छोटेलाल यादव का लंबी बीमारी के बाद इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। राज्यमंत्री के निधन की खबर सुनते ही जनपद में शोक की लहर दौड़ गई। राजनीतिक गलियारों में पूर्व मंत्री छोटे लाल यादव के निधन से सन्नाटा छा गया।
पूर्व राज्य मंत्री छोटे लाल यादव जनपद के देवा इलाके के बेल्हा गांव के रहने वाले थे। और बाराबंकी जनपद की नवाबगंज विधानसभा सीट से कई बार विधायक रह चुके थे। समाजवादी पार्टी की सरकार में वह राज्यमंत्री भी बनाए गए थे और मंत्री रहने के दौरान जनपद में विकास के अनेकों कार्य कराए।

कुछ समय पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे
पूर्व राज्यमंत्री कुछ समय पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे और कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। जिसके चलते उपचार के लिए उन्हें लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। इलाज के दौरान उनकी मौत हो है। आज बुधवार को राज्यमंत्री छोटे लाल यादव का पार्थिव का शरीर उनके देवा स्थित पैतृक गांव देवा स्थित बेल्हा पहुंचेगा जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनको अंतिम विदाई दी जाएगी।

Also Read

रौनाही थाना क्षेत्र में बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड में दोनों अभियुक्तों को आजीवन कारावास

26 Jul 2024 09:30 PM

अयोध्या Ayodhya News : रौनाही थाना क्षेत्र में बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड में दोनों अभियुक्तों को आजीवन कारावास

वर्ष 2019 में रौनाही क्षेत्र में बियर के सेल्स मैन प्रहलाद यादव उसके साथी रमेश यादव के खाने में जहर देकर नृशंस हत्या करने के बहुचर्चित मामले में दोष सिद्ध दो अभियुक्तों अखिलेश कुमार गुप्ता उर्फ पवन व शिवशंकर श्रीवास्तव को आजीवन कारावास से दंडित किया है। साथ ही जहर देने की धारा... और पढ़ें