Barabanki News : जमकर गरजा बाबा का बुल्डोजर, आंगनबाड़ी को कब्जा मुक्त कराया, जानें किसका था..

जमकर गरजा बाबा का बुल्डोजर, आंगनबाड़ी को कब्जा मुक्त कराया, जानें किसका था..
UPT | आंगनबाड़ी को नायब तहसीलदार ने कब्जामुक्त कराया।

Sep 28, 2024 14:12

जनपद बाराबंकी के विकास खंड मसौली क्षेत्र की ग्राम पंचायत सतविसांवा के ग्राम आदमपुर में बने आंगनबाड़ी केंद्र की जमीन पर ग्रामीणों ने अवैध रूप से बंगला रखकर अपने पालतू जानवर बांध रखे थे। ग्रामीणों ने गोबर, कूड़ा...

Sep 28, 2024 14:12

Barabanki News : जनपद बाराबंकी के विकास खंड मसौली क्षेत्र की ग्राम पंचायत सतविसांवा के ग्राम आदमपुर में बने आंगनबाड़ी केंद्र की जमीन पर ग्रामीणों ने अवैध रूप से बंगला रखकर अपने पालतू जानवर बांध रखे थे। ग्रामीणों ने गोबर, कूड़ा करकट डालकर कब्जा कर रखा था। जिससे वहां गंदगी तो थी ही, तमाम रोगों के फैलने की भी आशंका थी। 

किसका था कब्जा
आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चे पढ़ने जाते थे। अतिक्रमणकारियों ने केंद्र के रास्ते पर भी कब्जा जमा रखा था। केन्द्र के आसपास गंदगी का अंबार लगा होने से तमाम बीमारियां भी फ़ैल सकती थीं, जो नौनिहालों के स्वास्थ्य के लिए बहुत बड़ी मुसीबत थी। आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ने वाले बच्चों की समस्याओं को देखते हुए जनमानस समाज सेवा संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंकित कुमार यादव ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ मिलकर एसडीएम नवाबगंज को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया। 

एसडीएम ने दिए आ​देश
एसडीएम ने इस प्रकरण को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए मौके पर नायब तहसीलदार, कानूनगो, हल्का लेखपाल को भेजा। उनके साथ मसौली पुलिस की मौजूदगी में तत्काल नपाई करके जेसीबी मंगवाकर आंगनबाड़ी केंद्र पर हुए कब्जे से मुक्त कराया।

Also Read

घर से बाजार के लिए निकला युवक वंदेभारत ट्रेन की चपेट में आया, घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

28 Sep 2024 07:01 PM

अयोध्या Ayodhya News : घर से बाजार के लिए निकला युवक वंदेभारत ट्रेन की चपेट में आया, घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

घर से बाजार के लिए निकले करीब 42 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा शनिवार सुबह करीब साढे़ ग्यारह बजे बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के मरुई सहाय सिंह पठखौली गांव के समीप अयोध्या प्रयागराज रेल ट्रैक पर हुआ। और पढ़ें