Barabanki News : मंदबुद्धि महिला की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, पति ने ही ट्रेन के आगे धक्का देकर...

मंदबुद्धि महिला की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, पति ने ही ट्रेन के आगे धक्का देकर...
UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी पति।

Aug 23, 2024 18:35

बाराबंकी में मंदबुद्धि पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने अपनी ही पत्नी की ट्रेन के सामने धक्का देकर हत्या कर दी और खुद उसकी तलाश में जुटा रहा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले का...

Aug 23, 2024 18:35

Barabanki News : बाराबंकी में मंदबुद्धि पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने अपनी ही पत्नी की ट्रेन के सामने धक्का देकर हत्या कर दी और खुद उसकी तलाश में जुटा रहा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले का सनसनीखेज खुलासा कर दिया है।

क्या है पूरा मामला
मामला मसौली थाना क्षेत्र का है, जहां पर 20 अगस्त को रेलवे ट्रैक के पास एक विवाहित महिला का शव मिला था। पुलिस ने शव की शिनाख्त संगीता के रूप में की थी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी थी। मैन्युअल इंटेलिजेंस और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में संगीता के पति अजय कुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अजय ने बताया कि उसकी पत्नी संगीता मंदबुद्धि थी और घर का काम का सही से नहीं कर पाती थी। इस कारण वह उससे परेशान रहता था और छुटकारा चाहता था। रक्षाबंधन पर जब वह मायके गई तो दूसरे दिन वह विदाई करने पहुंच गया। साथ में लाते समय मसौली इलाके के भयारा रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन के सामने धक्का दे दिया, जिससे पत्नी की मौत हो गई। उसने ससुराल वालों को मनगढ़ंत कहानी सुना दी कि वह जब लेकर आ रहा था तो रास्ते में प्राइवेट चार पहिया वाहन वाले ने उसे धक्का देकर नीचे उतार दिया और संगीता को लेकर फरार हो गए। 

क्या कहती है पुलिस
पहले पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज की थी। लेकिन, जांच के दौरान पुलिस को पति पर ही शक हो गया। पूछताछ करने पर राज खुल गया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर मृतका के वस्त्र, लॉकेट, चप्पल और अन्य चीज बरामद कर ली। अपर पुलिस अधीक्षक सीएन सिन्हा ने बताया कि पत्नी के मंदबुद्धि होने और सही ढंग से घर को ना संभाल पाने के कारण उसका पति परेशान था, जिसके चलते योजना बनाकर उसने ट्रेन के आगे उसे धक्का दे दिया। सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें