Barabanki News : एक ही रात दो घरों में चोरी से दहशत, यहां पहले भी हो चुकी है घटना, पुलिस पर...

एक ही रात दो घरों में चोरी से दहशत, यहां पहले भी हो चुकी है घटना, पुलिस पर...
UPT | चोरी की घटना के बाद मौके पर छानबीन करती पुलिस।

Aug 22, 2024 12:50

बाराबंकी में बीती रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया है। दोनों घरों में नगदी समेत लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की घटना से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठ रहे ...

Aug 22, 2024 12:50

Barabanki News : बाराबंकी में बीती रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया है। दोनों घरों में नगदी समेत लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की घटना से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। बताया जाता है कि इससे पहले भी इसी मोहल्ले में और भी चोरियां हो चुकी हैं। जिनका अब तक खुलासा नहीं हुआ है। 

ये है पूरा मामला
मामला नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के आवास विकास चौकी के आलापुर का है, जहां पर देर रात चोरों ने दो घरों में चोरी की का घटना को अंजाम दिया है। एक घर में ताला तोड़कर तो दूसरे घर में सेंध काटकर चोरों ने लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया है। मोहल्ले के साबिर और अजीजुद्दीन के घर में चोरी हुई है। बताया जा रहा है कि महीने में यह तीसरी चोरी है। इससे पहले जो चोरी हुई थी, पुलिस उसका खुलासा नहीं कर पाई है। इससे कहीं ना कहीं आवास विकास की चौकी पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठते हैं। पुलिस की रात में होने वाली गश्त भी संदेह के घेरे में है। 

पुलिस ने दिया भरोसा
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की और जल्द ही मामले के खुलासे का आश्वासन दिया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि जब एक चोरी के बाद पुलिस नहीं चेती थी, उसके बाद दो-दो चोरियां होने के बाद क्या पुलिस चोरों का पता लगा पाएगी और मोहल्ले के लोगों को ऐसी घटनाओं से निजात मिल पाएगी।

Also Read

आकाशीय बिजली गिरने से धमाके के साथ धू धू कर जलने लगा ट्रांसफॉर्मर पर, आवाज से मचा हड़कंप

12 Sep 2024 08:43 PM

अयोध्या Ayodhya News : आकाशीय बिजली गिरने से धमाके के साथ धू धू कर जलने लगा ट्रांसफॉर्मर पर, आवाज से मचा हड़कंप

सोहावल क्षेत्र की ग्रामसभा रामनगर धौरहरा के मजरे बरई खुर्द के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोरईया देव मंदिर के पास लगे बिजली ट्रांसफार्मर पर दोपहर को आकाशीय बिजली गिरने से धू धू कर जलने लगा। और पढ़ें