advertisements
advertisements

बाराबंकी में गैंगस्टर एक्ट के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई : मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले की संपत्ति हुई कुर्क

मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले की संपत्ति हुई कुर्क
UPT | कुर्की के लिए जमीन चिह्नित करते पुलिस अधिकारी।

Apr 04, 2024 18:28

बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के कटरा मोहल्ले के बांसा के रहने वाले इकराम पुत्र अब्दुल हक कई सालों से स्मैक की तस्करी करता है। इसके खिलाफ जनपद के अलग-अलग थानों में एनडीपीएस के कई मामले भी दर्ज हैं।

Apr 04, 2024 18:28

Barabanki News : पुलिस ने बृहस्पतिवार को गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की 6 लाख की संपत्ति कुर्क की। यह कार्रवाई एसपी दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर की गई। बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के कटरा मोहल्ले के बांसा के रहने वाले इकराम पुत्र अब्दुल हक कई सालों से स्मैक की तस्करी करता है। इसके खिलाफ जनपद के अलग-अलग थानों में एनडीपीएस के कई मामले भी दर्ज हैं। पुलिस ने इकराम के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की भी कार्रवाई की थी।

इसके बाद बृहस्पतिवार मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद पुलिस अभियुक्त के गांव बासा पहुंची। जहां पर उसके द्वारा गिरोह संगठित कर अवैध रूप से तस्करी कर बनाई गई लगभग 6 लाख की संपत्ति पुलिस द्वारा चिन्हित कर उसे कुर्क के लिए डीएम बाराबंकी को भेजी गई।बाराबंकी जनपद स्मैक की तस्करी के लिए जाना जाता है। और पुलिस लगातार अपराधियों के ऊपर कारर्वाई भी करती है, लेकिन फिर भी तस्करी का काम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसके बाद पुलिस लगातार गैंगस्टर एक्ट और संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई भी कर रही है। इसी कड़ी में आज गिरोह के सरगना इकराम की संपत्ति कुर्क की गई। 
 

Also Read

भाजपा लोकसभा चुनाव कार्यालय पर मनाया गया रामजन्मोत्सव, राम भजनों में सराबोर हुए श्रद्धालु

17 Apr 2024 08:06 PM

अयोध्या Ayodhya News : भाजपा लोकसभा चुनाव कार्यालय पर मनाया गया रामजन्मोत्सव, राम भजनों में सराबोर हुए श्रद्धालु

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के बाद यह पहली रामनवमी है। इस कारण इस बार उत्साह अपने पूरे चरम पर है। रामराज्य को आधार मानकर डबल इंजन की सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास किया है। और पढ़ें