Lok Sabha Election 2024 : सपा ने श्रेया वर्मा को गोंडा से प्रत्याशी बनाया, समर्थकों में खुशी का माहौल

सपा ने श्रेया वर्मा को गोंडा से प्रत्याशी बनाया, समर्थकों में खुशी का माहौल
UPT | सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ।

Feb 20, 2024 16:18

सपा ने श्रेया वर्मा को गोंडा से प्रत्याशी बनाया है। श्रेया वर्मा पूर्व कैबिनेट मंत्री राकेश वर्मा की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा की पोती हैं।

Feb 20, 2024 16:18

Short Highlights
  • बाराबंकी जनपद के पूर्व सांसद मंत्री स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा की सुपौत्री हैं श्रेया वर्मा
  • फिलहाल गोंडा लोकसभा सीट से बीजेपी के कीर्तिवर्धन सिंह सांसद हैं
  • गोंडा लोकसभा सीट पर सन 2009 में बेनी प्रसाद वर्मा सांसद रह चुके हैं
  • दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद गोंडा से श्रेया वर्मा को टिकट मिलने से परिवार में खुशी
Barabanki News : लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी लगातार तैयारी में जुटी हुई है। अब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर समाजवादी पार्टी की प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की है। जिसमें सपा ने बाराबंकी जनपद के पूर्व सांसद मंत्री स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा की सुपौत्री श्रेया वर्मा को गोंडा से प्रत्याशी बनाया है। 

सपा ने श्रेया वर्मा को गोंडा से टिकट दिया
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की दूसरी लिस्ट में कुल 11 प्रत्याशियों के नाम हैं। इसमें से श्रेया वर्मा को गोंडा से सपा ने अपने टिकट पर मैदान में उतारा है। फिलहाल गोंडा लोकसभा सीट से बीजेपी के कीर्तिवर्धन सिंह सांसद हैं। अगर पार्टी नेतृत्व उन्हें दोबारा टिकट देता है तो श्रेया वर्मा का मुकाबला भाजपा के कीर्तिवर्धन सिंह से होगा। गोंडा लोकसभा सीट पर सन 2009 में बेनी प्रसाद वर्मा सांसद रह चुके हैं। श्रेया वर्मा पूर्व कारागार मंत्री राकेश वर्मा की पुत्री हैं। दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद गोंडा से श्रेया वर्मा को टिकट मिलने के बाद परिवार और समर्थकों में खुशी का माहौल है। परिजन और समाजवादी पार्टी के लोग मिठाई खिलाकर श्रेया वर्मा को बधाई दे रहे हैं। 

बाबा का गोंडा से पुराना रिश्ता रहा
फिलहाल देखने वाली बात यह होगी कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव का यह फैसला चुनाव मैदान में कितना असर दिखाता है। क्या श्रेया वर्मा समाजवादी पार्टी के टिकट पर गोंडा से विजयी होती हैं या नहीं। टिकट मिलने के बाद श्रेया वर्मा ने पार्टी के फैसले पर आभार व्यक्त किया। श्रेया ने कहा, पार्टी जो भी जिम्मेदारी उन पर डालेगी उसका पूरी शिद्दत और ईमानदारी से निर्वहन करेंगी। उन्होंने कहा कि उनके बाबा बेनी प्रसाद वर्मा का गोंडा से पुराना रिश्ता रहा है। जिसके चलते हर वर्ग का समर्थन भी उन्हें मिलेगा।

Also Read

अखिलेश के बाद बोले चंद्रशेखर आजाद, केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

7 Sep 2024 04:22 PM

सुल्तानपुर मंगेश यादव एनकाउंटर पर सियासत तेज : अखिलेश के बाद बोले चंद्रशेखर आजाद, केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने एसडीएम विदुषी सिंह को इस मामले की जांच सौंपते हुए निर्देशित किया कि रिपोर्ट 15 दिनों के भीतर प्रस्तुत की जाए। जांच के तहत यह पता लगाया जाएगा कि एनकाउंटर की परिस्थितियों में कोई अनियमितता तो नहीं थी... और पढ़ें