Barabanki News : नीट परीक्षा में धांधली के खिलाफ सपा का प्रदर्शन, राष्ट्रपति से सीबीआई जांच की मांग

नीट परीक्षा में धांधली के खिलाफ सपा का प्रदर्शन, राष्ट्रपति से सीबीआई जांच की मांग
UPT | नीट परीक्षा में धांधली के खिलाफ प्रदर्शन के बाद ज्ञापन देते सपा छात्र सभा के सदस्य।

Jun 11, 2024 14:22

समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर बाराबंकी में आज समाजवादी छात्र सभा ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने नीट परीक्षा को रद्द कर दोबारा कराने तथा भ्रष्टाचार की CBI जांच कराने की...

Jun 11, 2024 14:22

Barabanki News : समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर बाराबंकी में आज समाजवादी छात्र सभा ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने नीट परीक्षा को रद्द कर दोबारा कराने तथा भ्रष्टाचार की CBI जांच कराने की मांग की। इस बाबत राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम प्रतिनिधि को सौंपा गया।

ये है पूरा मामला
बाराबंकी के जिलाधिकारी कार्यालय पर समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट मोनू रावत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी प्रतिनिधि को सौंपा। मोनू रावत ने कहा कि पूरे देश में डाक्टरी की पढ़ाई के लिए प्रवेश के लिए ली जाने वाले नीट परीक्षा के रिजल्ट में सैकड़ों अभ्यर्थियों को 100% नंबर मिले हैं। इसमें एक ही परीक्षा केंद्र से कई लोगों के 100% नंबर आना एक बड़ी धांधली की ओर संकेत करता है। इससे देश के युवा परीक्षा व्यवस्था में विश्वास खोने लगा है। युवा हताश हैं। 

धांधली की सीबीआई जांच की मांग
छात्र सभा के जिलाध्यक्ष ने नीट परीक्षा को रद्द कराने तथा पुनः परीक्षा कराने और भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दिन रिजल्ट आने पर भी सवाल खड़े किए हैं। इस मौके पर छात्र सभा के प्रमुख महासचिव लकी यादव, महासचिव नितिन वर्मा, आलोक यादव, गौरव आदि मौजूद रहे।

Also Read

बाबा बाजार क्षेत्र में 11केवी हाइटेंशन लाइन का तार टूटा, करंट की चपेट में आने से किशोर की जान गई

14 Jun 2024 10:21 PM

अयोध्या Ayodhya News : बाबा बाजार क्षेत्र में 11केवी हाइटेंशन लाइन का तार टूटा, करंट की चपेट में आने से किशोर की जान गई

अयोध्या जनपद के बाबा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा गोडियन पुरवा मजरे सैदपुर गांव में विद्युत विभाग की लापरवाही के एक किशोर करंट की चपेट में आ गया। जिससे गम्भीर रूप से झुलस जाने से उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है वही विद्युत विभाग के विरुद्ध गांव ... और पढ़ें