Barabanki News : झोले में बंद सड़क किनारे मिला नवजात बच्ची का शव, पुलिस को हत्यारिन मां की तलाश

झोले में बंद सड़क किनारे मिला नवजात बच्ची का शव, पुलिस को हत्यारिन मां की तलाश
UPT | झोले में बंद सड़क किनारे मिला नवजात बच्ची का शव।

Oct 17, 2024 11:44

अनचाहे बच्चे को जन्म देने वाली कलियुगी मां ने लोकलाज से बचने के लिए बच्ची के जन्म लेते ही एक झोले में रखकर सड़क के किनारे फेंक दिया। सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने नवजात का शव देखकर मसौली पुलिस को सूचना...

Oct 17, 2024 11:44

Barabanki News : अनचाहे बच्चे को जन्म देने वाली कलियुगी मां ने लोकलाज से बचने के लिए बच्ची के जन्म लेते ही एक झोले में रखकर सड़क के किनारे फेंक दिया। सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने नवजात का शव देखकर मसौली पुलिस को सूचना दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नवजात बच्ची के शव को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है।

ये है पूरा मामला
मसौली थाना क्षेत्र के करसण्डा गांव के लोग सुबह शौच के लिए निकले, तब लोगों की नजर बाराबंकी रामनगर हाइवे के किनारे स्थित आम की बाग की ओर पड़े एक प्लास्टिक के झोले पर पड़ी। झोले के निकट कई आवारा कुत्ते मंडरा रहे थे। संदेह होने पर ग्रामीण  झोले के पास जाकर देखा तो उस झोले के अन्दर कपड़े में लिपटा नवजात बच्ची का शव दिखा। लोगों में तमाम तरह की चर्चा होने लगी। किसी ग्रामीण ने मसौली पुलिस को सूचना दी। मौक़े पर पहुंचे उपनिरीक्षक रमेश चन्द्र, प्रियांशु यादव और रत्नेश पांडे ने नवजात बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या कहती है पुलिस
प्रभारी निरीक्षक यशकांत सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम कराकर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। नवजात के शव को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

राम पर शोध कर सकेंगे छात्र, 80 फीसदी काम पूरा

17 Oct 2024 02:17 PM

अयोध्या अयोध्या में रामायण विश्वविद्यालय की तैयारी : राम पर शोध कर सकेंगे छात्र, 80 फीसदी काम पूरा

रामनगरी अयोध्या सनातन परंपरा की एक नई इबारत लिखने जा रही है, जहां नेशनल हाईवे 32 पर रामायण विश्वविद्यालय लगभग तैयार है। महर्षि महेश योगी रामायण विश्वविद्यालय की स्थापना जल्द ही पूरी होने वाली है, जहां राम पर विस्तृत शोध होगा। और पढ़ें