Barabanki News : बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, दरोगा पुत्र की मौत, साथी गंभीर, ऐसे हुआ हादसा...

बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, दरोगा पुत्र की मौत, साथी गंभीर, ऐसे हुआ हादसा...
UPT | दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार।

Sep 28, 2024 14:25

अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई एक युवक की मौत एक गंभीर घायलअनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई एक युवक की मौत एक गंभीर घायल

Sep 28, 2024 14:25

Barabanki News : बाराबंकी में लखनऊ सुल्तानपुर नेशनल हाइवे पर लोनी कटरा थाना क्षेत्र में देर रात अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में एक दरोगा के पुत्र की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार, आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र के 21 साल के अमरेंद्र उर्फ प्रियांशु अपने साथी मऊ जिला निवासी आदित्य सागर के साथ रात करीब 1:15 बजे लखनऊ की ओर से सुल्तानपुर की ओर जा रहा था। बाराबंकी के लोनी कटरा थाना क्षेत्र में भिलवल कस्बे के पास अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार वैगनआर कार डिवाइडर में जा टकराई। 

घायल को लखनऊ रेफर किया 
हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से निकाल कर दोनों को सीएचसी भिजवाया। जहां अमरेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। अमरेंद्र के पिता वाराणसी में यातायात पुलिस में उप निरीक्षक हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजन बाराबंकी पहुंच गए हैं। दूसरे घायल को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है।

Also Read

घर से बाजार के लिए निकला युवक वंदेभारत ट्रेन की चपेट में आया, घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

28 Sep 2024 07:01 PM

अयोध्या Ayodhya News : घर से बाजार के लिए निकला युवक वंदेभारत ट्रेन की चपेट में आया, घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

घर से बाजार के लिए निकले करीब 42 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा शनिवार सुबह करीब साढे़ ग्यारह बजे बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के मरुई सहाय सिंह पठखौली गांव के समीप अयोध्या प्रयागराज रेल ट्रैक पर हुआ। और पढ़ें