बाराबंकी से हैरान करने वाली खबर : पत्नी ने जुआ खेलने से मना किया, शौहर ने पीटा, फिर दिया तीन तलाक

पत्नी ने जुआ खेलने से मना किया, शौहर ने पीटा, फिर दिया तीन तलाक
UPT | बाराबंकी में तीन तलाक का मामला।

Jun 22, 2024 17:49

बाराबंकी में पत्नी ने जुआ खेलने से शौहर को रोका तो गुस्साये शौहर ने पहले चप्पलों से बुरी तरह पीटा। उसके बाद तीन तलाक दे दिया। हैरान परेशान आठ बच्चों की मां ने स्थानीय थाने में प्रार्थना पत्र देकर पति...

Jun 22, 2024 17:49

Barabanki News : बाराबंकी में पत्नी ने जुआ खेलने से शौहर को रोका तो गुस्साये शौहर ने पहले चप्पलों से बुरी तरह पीटा। उसके बाद तीन तलाक दे दिया। हैरान परेशान आठ बच्चों की मां ने स्थानीय थाने में प्रार्थना पत्र देकर पति के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक ने मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला
महिला नूरजहां ने रामनगर थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि 13 जून को जुआ खेलने को लेकर मना करने से नाराज उसके पति मोहम्मद शमीम ने गालियां देते हुए लात घूसों व चप्पलों से जमकर पिटाई की। उसके बाद तीन बार तलाक दे दिया। शौहर द्वारा पीटे जाने से उसे गंभीर चोटें आईं हैं। जान मारने की धमकी भी दी जा रही है। महिला का कहना है कि उसके आठ बच्चे हैं, उन्हें लेकर वह कहां जाए।
 
जांच कर रही पुलिस
पीड़ित महिला के प्रार्थना पत्र को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक रत्नेश पांडेय ने चौकी इंचार्ज महादेवा को जांच सौंपी है। चौकी इंचार्ज संतोष त्रिपाठी ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला है। जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि सरकार के तीन तलाक पर रोक लगाने के लिए कानून बनाने के बावजूद तीन तलाक देने का सिलसिला थम नहीं रहा है।

Also Read

ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध में महिला शिक्षकों ने डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

8 Jul 2024 06:34 PM

बाराबंकी Barabanki News :  ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध में महिला शिक्षकों ने डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

प्रदेश में डिजिटाइजेशन यानी ऑनलाइन उपस्थिति का विरोध शुरू हो गया है। प्रदेश सरकार ने प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक और छात्र-छात्राओं के लिए ऑनलाइन उपस्थिति अनिवार्य कर दी है। जिसमे... और पढ़ें