बहराइच के बाद बाराबंकी में भी भेड़िए का आतंक : बकरी चरा रही बच्ची पर किया हमला, इलाके में दहशत का माहौल

बकरी चरा रही बच्ची पर किया हमला, इलाके में दहशत का माहौल
UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Sep 03, 2024 15:39

उत्तर प्रदेश के कई जिले इस समय जंगली जानवरों के खौफ में जी रहे हैं। पहले बहराइच में भेड़िया, फिर लखीमपुर में बाघ, बिजनौर में गुलदार के बाद हमीरपुर और सीतापुर में सियार के आतंक ने लोगों को घर में बंद रहने के लिए मजबूर कर दिया है।

Sep 03, 2024 15:39

Short Highlights
  • बाराबंकी में भी भेड़िए का आतंक
  • बकरी चरा रही बच्ची पर किया हमला
  • कई जिलों में पसरा है खौफ
Barabanki News : उत्तर प्रदेश के कई जिले इस समय जंगली जानवरों के खौफ में जी रहे हैं। पहले बहराइच में भेड़िया, फिर लखीमपुर में बाघ, बिजनौर में गुलदार के बाद हमीरपुर और सीतापुर में सियार के आतंक ने लोगों को घर में बंद रहने के लिए मजबूर कर दिया है। वहीं अब ऐसा ही मामला बाराबंकी से भी सामने आया है। बाराबंकी में एक भेड़िए ने बकरी चराने गई बच्ची पर हमला कर दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला
बाराबंकी के गौछौरा गांव में एक 10 वर्षीय बच्ची पर भेड़िए के हमले की घटना घटी है। बच्ची बकरियों को चराने गई थी जब भेड़िया अचानक हमला कर दिया। बच्ची ने बकरियों को बचाने की कोशिश की, लेकिन भेड़िए ने उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बच्ची को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और भेड़िए की तलाश के लिए व्यापक खोजबीन कर रही है। हालांकि, अधिकारी अभी तक यह पुष्टि नहीं कर पाए हैं कि यह भेड़िया ही था या कोई अन्य जानवर।
 
बकरी का शिकार करना चाहता था भेड़िया
गांव के ग्रामीणों का कहना है कि भेड़िए ने बकरियों को अपना शिकार बनाने की कोशिश की, और जब बच्ची ने हस्तक्षेप किया, तो जानवर ने उसे भी हमला कर दिया। बच्ची की अंगुली और अन्य हिस्सों पर गंभीर जख्म हुए हैं। वन विभाग ने ग्रामीणों को सतर्क रहने की सलाह दी है।

कई जिलों में पसरा है खौफ
उत्तर प्रदेश में जंगली जानवरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। बहराइच, लखीमपुर, बिजनौर, सीतापुर और हमीरपुर जैसे जिलों में लोग भेड़ियों, बाघों और सियारों के हमलों से परेशान हैं। हाल ही में हमीरपुर में भी एक खूंखार सियार ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया, जिससे तीन लोग घायल हुए। ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर सियार को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें