मिल्कीपुर पहुंचे बसपा प्रदेश अध्यक्ष : समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना, क्षेत्र के विकास का किया वादा

समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना, क्षेत्र के विकास का किया वादा
UPT | मिल्कीपुर में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष

Oct 17, 2024 20:20

बहुजन समाज पार्टी की ओर से मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के देवगांव स्थित राजा बाजार मैदान में गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया।

Oct 17, 2024 20:20

Ayodhya News : बहुजन समाज पार्टी की ओर से मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के देवगांव स्थित राजा बाजार मैदान में गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल और विशिष्ट अतिथि पूर्व राज्यसभा सांसद एवं मंडल प्रभारी सालिम अंसारी रहे।

समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना
प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का पीडीए (पारिवारिक दल गठबंधन) केवल दिखावे के लिए है। उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में सिर्फ अपने परिवार को टिकट दिया और उनके परिवार के अलावा किसी यादव को भी टिकट नहीं दिया। वे केवल यादव वोटों की तलाश में हैं, जबकि बहन कुमारी मायावती ने सभी समाजों को टिकट देकर सदन में भेजा है। उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठे वादों के सहारे सत्ता में आई है। उन्होंने कांग्रेस पर भी आरोप लगाया कि उसने जनता के साथ छल किया है और गरीबों एवं दलितों के हक को छीना है। कांग्रेस ने बाबा साहब के संविधान के नाम पर धोखा दिया है और इसे ईमानदारी से लागू नहीं किया है।

चौमुखी विकास का किया वादा
बसपा के प्रत्याशी रामगोपाल कोरी ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कहा कि मिल्कीपुर की जनता इस बार हमें मौका दे, मैं यहाँ चौमुखी विकास करूँगा। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार डर गई है, इसलिए उन्होंने चुनाव को रोक दिया है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे बसपा को वोट देकर बहन जी के हाथों को मजबूत करें।

कई दिग्गज रहे उपस्थित
इस अवसर पर पूर्व राज्यसभा सांसद और मंडल प्रभारी सालिम अंसारी, महेंद्र प्रताप आनंद, रवि प्रकाश मौर्य, दिलीप कुमार विमल, सर्वेंद्र अंबेडकर, मोहम्मद असद, अर्चना कोरी, लल्लन कोरी सहित भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Also Read

अयोध्या विकास प्राधिकरण शुरू करेगा 'एक दीया राम के नाम' का कार्यक्रम 

17 Oct 2024 08:47 PM

अयोध्या दीपोत्सव पर ऑनलाइन करें दीपदान, घर पहुंचेगा प्रसाद : अयोध्या विकास प्राधिकरण शुरू करेगा 'एक दीया राम के नाम' का कार्यक्रम 

श्रद्धालुओं के ऐसे भक्ति-भाव को ध्यान में रखते हए इस वर्ष भी दीपोत्सव महापर्व के अवसर पर ‘एक दीया राम के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। वहीं, गुरुवार को डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय प्रशासन ने कुलपति के निर्देशन में दीपोत्सव के भव्य आयोजन को लेकर 22 समितियां गठ... और पढ़ें