Ayodhya News : कांग्रेस पर संविधान को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप, अब आपातकाल पर संगोष्ठी से जवाब देगी भाजपा

कांग्रेस पर संविधान को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप, अब आपातकाल पर संगोष्ठी से जवाब देगी भाजपा
UPT | भाजपा पदाधिकारियों ने बैठक की।

Jul 05, 2024 20:11

भारतीय जनता पार्टी अब आपातकाल के समय कांग्रेस पार्टी के अत्याचारों को जन जन तक बताने को संगोष्ठी आयोजित करेगी।

Jul 05, 2024 20:11

Short Highlights
  • संगोष्ठी कर आपातकाल में हुए अत्याचार को बताएगी भाजपा
  • तहसील स्तरीय आयोजन के लिए पदाधिकारी शुरू किए मंथन
  • 6 जुलाई को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती से होंगे आयोजन

Ayodhya News : भारतीय जनता पार्टी अब आपातकाल के समय कांग्रेस पार्टी के अत्याचारों को जन जन तक बताने को संगोष्ठी आयोजित करेगी। तहसील स्तर पर होने वाली संगोष्ठी को लेकर भाजपा पदाधिकारी मंथन में लग गए है।

शुक्रवार को सहादतगंज भाजपा कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की योजना- रचना के बारे में मंथन किया गया। 6 जुलाई को भारतीय जनसंघ के संस्थापक डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती समारोह मनाया जाएगा। एक वृक्ष मॉ के नाम, तथा विधान सभा स्तर पर प्रबुद्ध मतदाताओं को सम्मानित किया जाएगा। महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस ने जिस प्रकार संविधान को लेकर भ्रम फैलाया। कांग्रेस ने 25 जून 1975 को देश में आपातकाल लागू कर लोगों के संवैधानिक अधिकारों को समाप्त कर दिया था। विपक्षी नेताओं को बिना अपराध जेलों में बंद कर दिया। उस दौरान कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए अत्याचारों से जनता को अवगत कराया जाएगा। जिसके लिए तहसील स्तर पर संगोष्ठी की जाएगी।

एक वृक्ष मां के नाम, प्रबुद्ध मतदाताओं को सम्मान करेगी भाजपा 
तय कार्यक्रम के मुताबिक 8 जुलाई को पूरा बाजार में संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। 6 जुलाई को डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती समारोह में पार्टी कार्यालय सहादतगंज में संगोष्ठी तथा 11 जुलाई को प्रबुद्ध मतदाताओं को सम्मानित किया जाएगा। एक वृक्ष मा के नाम अभियान के तहत बूथ स्तर पर पौधरोपण कर कार्यकताओं द्वारा संरक्षण व संर्वधन की जिम्मेदारी तय की जाएगी। बैठक में प्रमुख रूप से डा राकेश मणि त्रिपाठी, तिलकराम मौर्या, अरविंद सिंह, शैलेन्द्र कोरी, प्रतीक श्रीवास्तव, रामकुमार सिंह राजू, बालकृष्ण वैश्य, शशि प्रताप सिंह, अनुराग त्रिपाठी, वरूण चौधरी, लक्षमण वर्मा, मुकेश तिवारी, अवनीश द्विवेदी, स्वपनिल श्रीवास्तव, वीरेन्द्र वर्मा, राजेश पाठक सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Also Read

विभाग ने लागू की एनीवेयर फिटनेस व्यवस्था, अब किसी भी इलाके में करा सकेंगे परीक्षण

8 Jul 2024 04:23 PM

अयोध्या वाहन चालकों के लिए खुशखबरी : विभाग ने लागू की एनीवेयर फिटनेस व्यवस्था, अब किसी भी इलाके में करा सकेंगे परीक्षण

यह व्यवस्था वाहन मालिकों को अपने वाहनों का फिटनेस परीक्षण किसी भी जिले में कराने की सुविधा प्रदान करती है। यह विशेष रूप से उन लोगों के लिए लाभदायक है जो अपने गृह जिले से... और पढ़ें