अयोध्या से बड़ी खबर : हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास की सुरक्षा हटाई गई, जानें क्या है पूरा मामला

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास की सुरक्षा हटाई गई, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | महंत राजू दास।

Jun 21, 2024 18:29

राजू दास ने इस कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हम भारतीय जनता पार्टी के एक छोटे से कार्यकर्ता हैं। हमारा काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए है। हम हिंदुत्व और राष्ट्रवाद के लिए प्रयास करते हैं।"

Jun 21, 2024 18:29

Ayodhya News : अयोध्या जिले के फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की हार के बाद स्थानीय प्रशासन और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इस घटनाक्रम में सबसे चौंकाने वाला मोड़ तब आया जब हनुमानगढ़ी के प्रसिद्ध महंत राजू दास की सुरक्षा अचानक वापस ले ली गई।

राजू दास बोले-हम जनता के लिए करते हैं काम
राजू दास ने इस कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हम भारतीय जनता पार्टी के एक छोटे से कार्यकर्ता हैं। हमारा काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए है। हम हिंदुत्व और राष्ट्रवाद के लिए प्रयास करते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "जनता का आभार है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं। हम जनता के लिए काम करते हैं, लेकिन कुछ लोगों को तकलीफ होती है तो होती रहे।"

हमारी सुरक्षा हटाना दुखद : महंत राजू दास
सुरक्षा हटाए जाने को लेकर महंत ने कहा, "हमारी सुरक्षा हटाना दुखद है। अयोध्या के चुनाव हारने पर मंथन हो रहा था, बैठक सफल थी। लेकिन कुछ विक्षिप्त मानसिकता के अधिकारी, जिन्हें लोकतंत्र और संविधान में आस्था नहीं है, उन्हें तकलीफ होती है।" डीएम के साथ हुई झड़प पर राजू दास ने कहा, "हम हिंदुत्व पर काम करते हैं, बेधर्मी हमारे ऊपर ध्यान रखते हैं। प्रशासन में समाजवादी मानसिकता चल रही है।" 

हमारी हत्या करने की चल रही है साजिश
उन्होंने योगी सरकार पर भरोसा जताते हुए कहा, "मुझे पूरा विश्वास है योगी सरकार पर। हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं और हिंदुत्व के लिए जागरूक करते हैं। देर है, अंधेर नहीं।" अंत में, महंत राजू दास ने एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, "हमारी सुरक्षा हटाना हमारी हत्या करने की साजिश है।" यह घटनाक्रम अयोध्या में राजनीतिक और धार्मिक तनाव को दर्शाता है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है और आने वाले दिनों में इस मामले के और भी विकसित होने की संभावना है। 

Also Read

पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

6 Jul 2024 03:44 PM

अमेठी Amethi News : पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शुक्रवार की देर रात पीडब्ल्यूडी और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के ठेकेदार ने अवैध पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव.. और पढ़ें