Ayodhya News : मिल्कीपुर उपचुनाव के लिए समाजवादी शिक्षकों ने कसी कमर, प्रदेशीय पदाधिकारियों को दी बूथों की जिम्मेदारी

मिल्कीपुर उपचुनाव के लिए समाजवादी शिक्षकों ने कसी कमर, प्रदेशीय पदाधिकारियों को दी बूथों की जिम्मेदारी
UPT | मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर सपा की शिक्षक प्रकोष्ठ की बैठक

Aug 07, 2024 01:14

मिल्कीपुर उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी तैयारियां शुरू कर दी है। मंगलवार को शिक्षक सभा अयोध्या महत्वपूर्ण बैठक "कालिका प्रसाद अंबिका प्रसाद माध्यमिक विद्यालय कुचेरा" में हुई।

Aug 07, 2024 01:14

Short Highlights
  • प्रदेश महासचिव शिक्षक सभा डॉ जितेंद्र मिश्रा ने अधिकतम वोटों से जीत की बात कही
  • कुचेरा बाजार में समाजवादी शिक्षक महासभा की हुई चुनावी बैठक
Ayodhya News :  मिल्कीपुर उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी तैयारियां शुरू कर दी है। मंगलवार को शिक्षक सभा अयोध्या महत्वपूर्ण बैठक "कालिका प्रसाद अंबिका प्रसाद माध्यमिक विद्यालय कुचेरा" में हुई। मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष  रामचेत यादव के नेतृत्व एवं जिला महासचिव डॉ.घनश्याम यादव के संचालन में बैठक संपन्न हुई । बैठक में प्रदेश महासचिव शिक्षक सभा डॉ जितेंद्र प्रसाद मिश्रा (मंडल प्रभारी अयोध्या) ने कहा कि मिल्कीपुर उपचुनाव  को अधिकतम वोटो से जीतने के लिए शिक्षकों ने कमर कस ली है। बताया कि प्रत्येक जनपदीय एवं प्रदेशीय पदाधिकारी पांच पांच पोलिंग स्टेशनों की जिम्मेदारी लेंगे और वहां किए गए कार्यों की प्रगति आख्या जिला अध्यक्ष के माध्यम से प्रभारी तक पहुंचाएंगे । सभी शिक्षक गण जन- जन तक समाजवादी पार्टी की कार्यों और नीतियों को पहुंचते हुए पार्टी की विजय सुनिश्चित करने में अपनी महती भूमिका अदा करेंगे।

जनता विपक्षियों हथकंडों का जवाब सपा प्रत्याशी को जिता कर देगी : दान बहादुर सिंह
बैठक को संबोधित करते हुए प्रकोष्ठ अध्यक्ष दान बहादुर सिंह ने कहा कि विगत चुनाव की तरह इस बार भी मिल्कीपुर की महान जनता विपक्षियों के सारे चुनावी हथकंडों का जवाब समाजवादी प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत कर देगी। शिक्षक सभा के प्रदेश सचिव एवं सह प्रभारी मिल्कीपुर डॉक्टर बिलाल अहमद खान ने अपने उद्बोधन में कहा की मिल्कीपुर की महान जनता हमेशा फिरका परस्ती के खिलाफ रही है और इस बार भी समाजवादी पार्टी को चुनाव जितवा कर ऐसी ताकतों को   मुंहतोड़ जवाब देगी। सपा जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव के अनुसार बैठक को जिला उपाध्यक्ष विमल सिंह यादव रामचेत यादव, अवनीश प्रताप सिंह, आनंद शुक्ला ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर राजदेव यादव, कश्यप यादव, उपेंद्र यादव, तुलसीराम, शिव मगन, रामनरेश यादव, विवेक, मनोज, वीरेंद्र यादव, अनुज और मोहम्मद आसिफ सहित सैकड़ो की संख्या में शिक्षक गण उपस्थित रहे। 

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें