सपा सुप्रीमो बर्थडे : 51 किलोग्राम का लड्डू वितरित, 2027 में सीएम बनाने का पार्टी के नेताओं ने लिया संकल्प

51 किलोग्राम का लड्डू वितरित, 2027 में सीएम बनाने का पार्टी के नेताओं ने लिया संकल्प
UPT | सपा कार्यकर्ताओं ने किया पौधरोपण।

Jul 01, 2024 18:14

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन पूरे जनपद में धूमधाम से मनाया गया। समाजवादी पार्टी कार्यालय लोहिया भवन गुलाब बाड़ी पर सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया। जिला अध्यक्ष ने 151 महिलाओं को अंग वस्त्र देखकर सम्मानित किया । इसी के साथ जिला अध्यक्ष ने पार्टी कार्यालय पर वृक्षारोपण भी किया

Jul 01, 2024 18:14

Ayodhya News : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन पूरे जनपद में धूमधाम से मनाया गया। समाजवादी पार्टी कार्यालय लोहिया भवन गुलाब बाड़ी पर सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया।

जिला अध्यक्ष ने 151 महिलाओं को अंग वस्त्र देखकर सम्मानित किया । इसी के साथ जिला अध्यक्ष ने पार्टी कार्यालय पर वृक्षारोपण भी किया । कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर 2027 में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को दोबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है । यह संकल्प लेकर काम करना है । इसी के साथ ही रीडगंज चौराहे पर 51 किलोग्राम लड्डू का वितरण किया । साथ ही डॉ. लोहिया इंटर कॉलेज एवं सरदार पटेल विद्यालय में 51 पौधे लगाए ।

मंडलीय अस्पताल दर्शन नगर में मरीज को 51 किलोग्राम फल भी वितरण किया गया। सपा जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज पूरे जनपद में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया गया । 1 तारीख से 7 तारीख तक पीडीए पखवाड़ा के तहत वृक्षारोपण पूरे जनपद में किया जाएगा । इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक जयशंकर पांडेय, जिला महासचिव बख्तियार खान, जिला उपाध्यक्ष चौधरी बलराम यादव, जेपी यादव, ओपी पासवान, राजेश पटेल, आकिब खान, रामजी पाल, प्रदेश सचिव छोटे लाल यादव, बाबूराम गौड महिला सभा जिला अध्यक्ष सरोज यादव शिक्षक सभा जिला अध्यक्ष दान बहादुर सिंह आदि मौजूद रहे।

Also Read

गिरफ्त में आए 5 शातिर चोर, 7 मामलों में खुलासे के साथ चोरी के सामान बरामद

3 Jul 2024 05:38 PM

अयोध्या पुलिस को बड़ी कामयाबी : गिरफ्त में आए 5 शातिर चोर, 7 मामलों में खुलासे के साथ चोरी के सामान बरामद

पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। 05 चोरों को गिरफ्तार कर जनपद के खंडासा, रुदौली, इनायतनगर और रौनाही थाना क्षेत्रों में पिछले कुछ दिनों में हुईं चोरी की वारदातों के खुलासे के साथ ही साथ भारी मात्रा में चोरी के आइटम भी बरामद हुए हैं और पढ़ें