सुल्तानपुर में 5 बदमाशों ने लूटी ज्वेलरी शॉप : हथियार दिखाए और भरकर ले गए 2 बैग गहने  

हथियार दिखाए और भरकर ले गए 2 बैग गहने  
UPT | घटना का सीसीटीवी फुटेज

Aug 28, 2024 15:44

दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। भरतजी सर्राफ की यह दुकान शहर के पॉश इलाके कोतवाली में है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें पांचों बदमाश लूटपाट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Aug 28, 2024 15:44

Sultanpur News : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट की बड़ी खबर सामने आई है। घटना दोपहर (बुधवार 28 अगस्त) करीब 12 बजे की है जब अचानक 5 बदमाश दुकान में घुसे और हथियार निकाल लिए। बदमाशों ने दुकान मालिक और ग्राहकों पर हथियार तान दिए। इसके बाद करीब 10-15 मिनट में दो बैग में पूरी ज्वेलरी भरकर ले गए।
10-15 मिनट में वारदात को दिया अंजाम
दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। भरतजी सर्राफ की यह दुकान शहर के पॉश इलाके कोतवाली में है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें पांचों बदमाश लूटपाट करते हुए नजर आ रहे हैं। वह मुंह बांधे हैं और हेलमेट लगाए हैं। सभी बदमाशों ने मिलकर 10-15 मिनट में में पूरी वारदात को अंजाम दिया। 


जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद से दुकान के मालिक भरत सोनी बेहोश हैं। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि बदमाशों ने दुकान में घुसते ही असलहा निकाला और उसी के दम पर पूरी दुकान लूट ली। फिलहाल मामले की जांच चल रही है,घटना के खुलासे के लिए 6 टीमों को लगाया गया है।

Also Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने जनपद में चलाया स्वच्छता अभियान

17 Sep 2024 10:03 PM

अयोध्या Ayodhya News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने जनपद में चलाया स्वच्छता अभियान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस को स्वच्छता एवं सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रही है। जन्मदिन पर पार्टी नेताओं द्वारा विभिन्न स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। और पढ़ें