Sultanpur News : सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस

सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस
UPT | सड़क हादसे में हुई भाई-बहन की मौत

Apr 19, 2024 17:18

सुल्तानपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां एक ही दिन में एक सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई। दरअसल, बहन अपने इकलौते भाई के साथ दवा कराने मायके आ रही थी...

Apr 19, 2024 17:18

Sultanpur News : सुल्तानपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां एक ही दिन में एक सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई। दरअसल, बहन अपने इकलौते भाई के साथ दवा कराने मायके आ रही थी। उस ही दौरान एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ने मौके पर दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है।

यह है पूरा मामला
यह मामला चांदा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के सांगापुर गांव का रहने वाला कृष्ण कुमार अपनी बहन पूजा को उसके ससुराल नौगवां चांदा से बाइक पर लेकर अपने घर आ रहा था। तभी, चांदा थानाक्षेत्र के चांदा-कादीपुर मार्ग पर शाहपुर जंगल के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। 

दो बड़ी बहनों का इकलौता भाई था
बता दें, भाई की तो मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन बहन पूजा को आसपास के लोग ने गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लम्भुआ ले गए। वहां डॉक्टरों ने पूजा को भी मृत घोषित कर दिया। मृतका पूजा की शादी साल 2019 में हुई थी। उसकी एक दो साल की बेटी भी है। वहीं दूसरी तरफ मृतक कृष्ण कुमार दो बड़ी बहनों का इकलौता भाई था।

Also Read

लोनी अर्बन कोऑपरेटिव सोसाइटी के नाम पर लाखों की ठगी, पीड़ितों ने एसपी से की शिकायत

5 Jul 2024 03:41 PM

बाराबंकी Barabanki News : लोनी अर्बन कोऑपरेटिव सोसाइटी के नाम पर लाखों की ठगी, पीड़ितों ने एसपी से की शिकायत

पीड़ित महिलाएं आज एसपी ऑफिस पहुंची और एसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए मामले में उचित कार्यवाही कर पैसे वापस दिलाने की मांग की है। फिलहाल पूरे मामले… और पढ़ें