Couple Suicide Attempt : गोमती नदी में कूदा कपल, मछुआरे ने बचाई जान, बाद में लगाए थप्पड़

गोमती नदी में कूदा कपल, मछुआरे ने बचाई जान, बाद में लगाए थप्पड़
UPT | गोमती नदी में कूदा कपल

Jun 17, 2024 11:48

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक मछुआरा उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में गोमती नदी से एक व्यक्ति को बचाता हुआ दिखाई दे रहा है और फिर उसे बार-बार थप्पड़ मारता हुआ दिखा रहा है। इस बीच, पास के मछुआरे दूसरी तरफ किनारे पर एक महिला की मदद कर रहे थे।

Jun 17, 2024 11:48

Sultanpur News : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक युवक ने गोमती नदी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। वहां मौजूद मछुआरों ने किसी तरह उसकी जान बचाई। इससे नाराज मछुआरों ने आत्महत्या करने की कोशिश करने वाले युवक की थप्पड़ों से पिटाई कर दी। उसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मामला नगर कोतवाली के गोलाघाट में गोमती नदी का है।

पहले बचाया और फिर मारे थप्पड़
रिपोर्ट के अनुसार, एक साथ रहने वाले एक जोड़े ने गुरुवार को नदी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन मछुआरों ने समय रहते उन्हें बचा लिया। हालांकि मछुआरों ने जोड़े को पानी से बाहर निकाल लिया, जिससे दुखद परिणाम टल गया, लेकिन जिस व्यक्ति ने युवक को बचाया, उसने गुस्सा जताया और इस जोखिम भरे काम के लिए उसे बार-बार थप्पड़ मारे। 
  घटना की गहन जांच कर रहे अधिकारी
वीडियो फुटेज बचावकर्मियों की बहादुरी और उसके बाद उनकी हताशा दोनों को दर्शाता है। स्थानीय अधिकारी कथित तौर पर घटना की गहन जांच कर रहे हैं। मछुआरों की त्वरित कार्रवाई ने दो लोगों की जान बचाई, लेकिन कपल को बचाने के बाद उनकी प्रतिक्रिया ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है।

चेतावनी देकर पुलिस ने छोड़ा
जानकारी के अनुसार गोलाघाट पुल से युवक-युवती को छलांग लगाते देख मछुआरे नदी में कूद पड़े। उन्होंने मिलकर दोनों को बचा लिया। युवक को बाहर निकालने वाले मछुआरे ने किनारे आते ही उसे थप्पड़ जड़ दिए। मछुआरों ने प्रेमी युगल को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर पूछताछ की और दोनों को उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। साथ ही युवक-युवती को दोबारा ऐसा कदम न उठाने की चेतावनी दी गई।

Also Read

जलभराव के बाद जागा नगर पंचायत, जेसीबी से करवाई नालों की सफाई

5 Jul 2024 02:01 PM

बाराबंकी बाराबंकी में बारिश का कहर : जलभराव के बाद जागा नगर पंचायत, जेसीबी से करवाई नालों की सफाई

मौसम विभाग द्वारा बारिश की चेतावनी के बावजूद, नगर पंचायत ने सावधानी नहीं बरती। बारिश से पहले नालों और नालियों की सफाई का काम सिर्फ कागजों पर ही किया गया, जबकि वास्तविकता में इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। और पढ़ें