Sultanpur Lok Sabha seat : मेनका गांधी आज करेंगी नामांकन, समर्थकों के साथ किया रोड शो

मेनका गांधी आज करेंगी नामांकन, समर्थकों के साथ किया रोड शो
UPT | मेनका गांधी दाखिल नामांकन करेंगी

May 01, 2024 12:22

यूपी की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से मेनका गांधी बुधवार को दाखिल नामांकन करेंगी। बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने अपना नामांकन दाखिल करने से पहले निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो किया।

May 01, 2024 12:22

Sultanpur News : यूपी की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से मेनका गांधी बुधवार को दाखिल नामांकन करेंगी। इस दौरान उनके साथ प्रदेश सरकार के दो कैबिनेट मंत्री डॉ. आशीष पटेल और संजय निषाद  मौजूद रहेंगे। बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने अपना नामांकन दाखिल करने से पहले निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो किया। नामांकन जुलूस मेनका गांधी के शास्त्रीनगर स्थित आवास से निकला।

जनसभा को संबोधित करेंगी
यूपी की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने कहा-मैं आज नामांकन दाखिल करूंगी, फिर हम बैठक करेंगे, उसके बाद हम प्रचार जारी रखेंगे। उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि वैसे तो प्रचार तो एक महीने से चल ही रहा है। उन्होंने बताया कि नामांकन से पहले जुलूस निकाला जाएगा। इसके बाद केश कुमारी कन्या इंटर कॉलेज के पीछे पार्किंग स्थल पर जनसभा होगी।

सुल्तानपुर से दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं
मेनका सुल्तानपुर से लगातार दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं। उन्हें कांग्रेस समर्थित सपा प्रत्याशी राम भुवाल निषाद और बसपा के उदराज वर्मा से चुनौती मिल रही है। इस सीट पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।

वरुण गांधी पर कहा-अभी बहुत समय है
मेनका ने नामांकन से एक दिन पहले पत्रकारों से बातचीत में वरुण गांधी को लेकर किए गए सवाल पर कहा था- 'चुनाव के बाद देखेंगे, अभी बहुत समय है, मैं बीजेपी में हूं और मुझे बहुत खुशी है कि मैं बीजेपी में हूं।'

Also Read

बारिश का कहर, कच्ची दीवार के मलबे में दबे मां बेटा, बच्चे की हालत नाजुक... 

8 Jul 2024 06:16 AM

बाराबंकी Barabanki News : बारिश का कहर, कच्ची दीवार के मलबे में दबे मां बेटा, बच्चे की हालत नाजुक... 

जैसे-जैसे बारिश होती जा रही है, वैसे-वैसे लोगों की समस्याएं भी बढ़ती जा रही हैं। बारिश के चलते कच्चे और पक्के मकानों के गिरने का सिलसिला जारी है। इसकी चपेट में आकर लोग घायल हो रहे हैं। बाराबंकी में... और पढ़ें