गड्ढे के पानी में डूबी कार : युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कार में सवार रहे दो अन्य को खरोच तक नहीं

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कार में सवार रहे दो अन्य को खरोच तक नहीं
UPT | सड़क के गड्ढे में डूबी कार।

Aug 13, 2024 22:19

ड्योढ़ी बाजार - रौनाही मार्ग पर सलोनिया तिराहे के समीप सोमवार रात हुई कार दुर्घटना में चालक विपुल मिश्र पुत्र स्व. सुरेन्द्र नाथ मिश्रा उम्र लगभग 30 वर्ष निवासी कपासी के मजरे पूरे दत्ता मिश्र की मौत हो गई।

Aug 13, 2024 22:19

Short Highlights
  • ड्योढ़ी बाजार के रौनाही मार्ग पर सलोनिया तिराहे के पास की घटना
  • पुलिस को कार चला रहा युवक वाहन छोड़ सड़क पर मिलने से बढ़ा संदेह
  • डीएम के आदेश पर रात में पोस्टमार्टम, मंगलवार को अंत्येष्टि हुई

Ayodhya News : रौनाही थाना क्षेत्र के ड्योढ़ी बाजार - रौनाही मार्ग पर सलोनिया तिराहे के समीप सोमवार रात हुई कार दुर्घटना में चालक विपुल मिश्र पुत्र स्व. सुरेन्द्र नाथ मिश्रा उम्र लगभग 30 वर्ष निवासी कपासी के मजरे पूरे दत्ता मिश्र की मौत हो गई। आश्चर्य यह कि इनके साथ कार में सवार दो युवक प्रिंस दुबे निवासी राम स्वरूप पुरवा व एक अन्य शिवाकांत दुबे को खरोंच तक नहीं आयी। दोनों बाल- बाल बच गए। कार मार्ग के किनारे पानी से भरे एक गड्ढे में गिर कर दुर्घटना ग्रस्त हुई पाई गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची  रौनाही पुलिस को कार चला रहा युवक कार से बाहर मिला। पुलिस ने इलाज और मौत की पुष्टि के लिए सीएचसी होते हुए जिला अस्पताल तक भेजा गया। वहां डाक्टरों ने जांच के बाद विपुल मिश्रा को मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही तमाम लोग पहुंच गए। वहीं जिला अधिकारी चन्द्र विजय सिंह के आदेश पर रात में ही युवक का पोस्टमार्टम कर मंगलवार की सुबह ढेमवा घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। जहां मौजूद भीड़ घटना पर संदेह व्यक्त करते हुए अटकलों का बाजार गर्म कर रही थी।

कोरोना में पिता और अब इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम 
पिछले कोरोना में अपने पिता को खो चुका मृतक अपने पिता  का इकलौता पुत्र था। जो वर्ष भर पहले ही इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रानिक के व्यवसाय से प्रापर्टी के व्यवसाय में उतरा था। इसके साथ कार में चल रहे दोनों युवक भी व्यवसाय में साथ जुड़े बताए जा रहे है। जिनकी पानी में गिरने के बावजूद मोबाइल तक नहीं भीगे।जबकि मृतक की मोबाइल घटना स्थल से दूर बजती मिली। मृतक के परिजनों ने हत्या कर दुर्घटना का रूप दिए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

कार में सवार सभी की मोबाइल की सर्विलांस डिटेल निकालेगी पुलिस 
कार सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में डूब गई लेकिन विपुल को छोड़कर किसी को खरोच तक नहीं आई। यहां तक मोबाइल भी किसी की पानी मे नहीं भीगी। सारी परिस्थितियां कुछ और ही इशारा कर रहीं जिससे लोगों में हत्या किए जाने पर ही शक है। जबकि रौनाही थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि चालक की मौत कार दुर्घटना में हुई है। दुर्घटना और मौत के कारणों की छानबीन की जा रही है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। कार में सवार तीनों युवकों की मोबाइल की सर्विलांस डिटेल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट खुलासे में मददगार बन सकती है। पुलिस हर पहलू पर छानबीन कर रही है।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें