Ayodhya News : सूबे के खेल मंत्री बोले - राष्ट्र की तरक्की का आधार है उसकी युवा पीढ़ी, भाजपा की सरकार कर रही युवाओं के लिए कार्य

सूबे के खेल मंत्री बोले - राष्ट्र की तरक्की का आधार है उसकी युवा पीढ़ी, भाजपा की सरकार कर रही युवाओं के लिए कार्य
UPT | मिल्कीपुर क्षेत्र में भाजयुमो का सम्मेलन

Sep 24, 2024 19:05

भाजयुमो की ओर से मंगलवार को युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन के मुख्य अतिथि प्रदेश के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि किसी देश का भविष्य उस देश के युवाओं पर हमेशा निर्भर रहा है...

Sep 24, 2024 19:05

Short Highlights

*मिल्कीपुर विधान सभा में भाजपा ने आयोजित किया युवा सम्मेलन*

*मुख्य अतिथि प्रदेश के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने बढ़ाया जोश*

Ayodhya News : मिल्कीपुर विधान सभा क्षेत्र के दरबारी लाल इंटर कालेज कलुआमऊ में भाजयुमो की ओर से मंगलवार को युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन के मुख्य अतिथि प्रदेश के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि किसी देश का भविष्य उस देश के युवाओं पर हमेशा निर्भर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक राष्ट्र की तरक्की का आधार उसकी युवा पीढ़ी है। सरकार युवाओं के हित में कार्य कर रही है। स्किल डेवलेपमेंट योजना से युवाओं को रोजगारोन्मुखी बनाया जा रहा है। स्टार्टअप योजना के तहत लाखों युवाओं को रोजगार मुहैया कराया गया है।

*युवाओं की भागीदारी से ही हासिल किया जा सकता है देश का लक्ष्य : प्रांशु*

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि युवाओं की भागीदारी से ही देश के लक्ष्यों को हासिल किया जा सकता है। देश के युवा पीएम मोदी तथा सीएम योगी के जनकल्याणकारी कार्यों से प्रभावित हैं। जिसकारण युवाओं का उत्साह भाजपा के प्रति है।
पूर्व सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि युवा पीढ़ी देश के भविष्य का आधार है युवाओं के स्वालंबन तथा स्व रोजगार के लिए सरकार द्वारा अनेक योजनाएं क्रियांन्वित की जा रही है। जिस कारण युवा वर्ग भाजपा से तेजी से जुड़ रहा है। रुदौली विधायक रामचन्दर यादव ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां हर वर्ग के लोगों को उचित सम्मान दिया जाता है। यह किसी व्यक्ति विशेष की पार्टी नहीं है। हर कार्यकर्ता को सम्मान दिया जाता है।

इससे पूर्व खेल मंत्री गिरीश चन्द्र यादव तथा भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त का युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। सम्मेलन में जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, जिला प्रभारी मिथिलेश त्रिपाठी, पूर्व विधायक बाबा गोरखनाथ, युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह, अवधेश पांडे बादल, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विशाल सिंह, विवेक सिंह मोनू, कार्यक्रम प्रभारी राघवेंद्र पांडे, कार्यक्रम संयोजक युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा, आशीष शर्मा, आशीष तिवारी, अनुपम कौशल, अविनाश वर्मा, राघवेंद्र सिंह, अमर बहादुर सिंह, हरिओम तिवारी, रवि शर्मा, आकाश सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Also Read