Ayodhya News : सांसद अवधेश बोले-ट्रिपल इंजन की सरकार अयोध्या धाम में जल्द करे जलभराव समस्या का समाधान

सांसद अवधेश बोले-ट्रिपल इंजन की सरकार अयोध्या धाम में जल्द करे जलभराव समस्या का समाधान
UPT | सपा सांसद ने किया निरीक्षण।

Jun 29, 2024 20:42

सपा के राष्ट्रीय सचिव व सांसद अवधेश प्रसाद शनिवार को अपनी टीम के साथ जलभराव की समस्या से जूझ रहे अयोध्या वासियों का दर्द जानने को शहर निरीक्षण पर निकले

Jun 29, 2024 20:42

Short Highlights
  • धंस रही सड़कों के निर्माण कार्य में जो भी दोषी उन पर कार्रवाई की मांग की
  • सहादतगंज से अयोध्या धाम तक सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने किया निरीक्षण

Ayodhya News : सपा के राष्ट्रीय सचिव व सांसद अवधेश प्रसाद शनिवार को अपनी टीम के साथ जलभराव की समस्या से जूझ रहे अयोध्या वासियों का दर्द जानने को शहर निरीक्षण पर निकले। साथ में सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव व पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ता भी रहे।

सांसद की टीम रामपथ  मार्ग का सहादतगंज लेकर अयोध्या तक निरीक्षण किया। सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि पहली बरसात में ही रामपथ झेल नहीं सका। कई स्थानों पर सड़क धसने लग कई जगह पर तो गड्ढे हो गए। इसी तरीके से अयोध्या का रेलवे स्टेशन जो कि प्रधानमंत्री जी ने लोकार्पण किया था उस रेलवे स्टेशन की बाउंड्री वॉल भी बरसात की भेट चढ़ गई। अयोध्या फैजाबाद राम पथ ऊंचा होने के कारण काफी घरों में बरसात का पानी भर गया है । अयोध्या में कई कालोनियां तथा बिरला मंदिर के सामने रेलवे स्टेशन रोड जल भराव देखने को मिला है। सांसद अवधेश प्रसाद नहीं इस पूरे प्रकरण पर  शासन प्रशासन से बात किया और शीघ्र समस्या का समाधान करने को कहा है। उन्होंने इस निर्माण कार्य में जो भी दोषी हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

नगर निगम अयोध्या में पानी निकासी की समुचित व्यवस्था ही नहीं 
अयोध्या धाम का निरीक्षण कर रहे सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने बताया कि जलभराव एक बड़ी समस्या देखने को मिली है। नगर निगम अयोध्या में जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं है ।समय रहते हुए नगर निगम द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो समस्या गम्भीर हो जाएगी। सांसद ने बताया कि तमाम कालोनियां और सड़के जलमग्न है। सड़कों के धसने पर उन्होंने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार इस समस्या का शीघ्र समाधान करें। सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव ने कहा कि राम पथ मार्ग अभी शीघ्र ही बना है लेकिन बरसात की पहली बारिश भी नहीं झेल पाई।

उन्होंने पूरे प्रकरण को शासन प्रशासन को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की मांग की। और अयोध्या का रामपथ मुख्य सड़के कॉलोनीयों को बरसात की पानी से मुक्त करने की मांग की। इस अवसर पर प्रदेश सचिव छोटे लाल यादव, महिला सभा जिला अध्यक्ष सरोज यादव, शिक्षक नेता रामबख्श यादव, वरिष्ठ नेता अनूप सिंह, अधिवक्ता सभा जिला अध्यक्ष सावेज जाफरी, अध्यक्ष मोहम्मद राशिद, कुलदीप यादव, अमित प्रसाद, अजीत प्रसाद जिला उपाध्यक्ष ललित यादव आदि  लोग मौजूद रहे।

Also Read

पहली बार स्कूल पहुंचे बच्चों का जिलाधिकारी ने किया स्वागत, बच्चों के खिल उठे चेहरे

1 Jul 2024 08:05 PM

बाराबंकी Barabanki News : पहली बार स्कूल पहुंचे बच्चों का जिलाधिकारी ने किया स्वागत, बच्चों के खिल उठे चेहरे

बाराबंकी में स्कूल चलो अभियान के अंतर्गत सोमवार को जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने विकासखंड देवा के प्राथमिक विद्यालय भटेहटा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए... और पढ़ें