Ballia News : दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, होटल सील

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, होटल सील
UPT | बलिया

Oct 20, 2024 22:22

इस प्रकरण में रात में ही एसपी विक्रांत वीर ने फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। एनएच किनारे संचालित होटल पर कई बार रेड पड़ी...

Oct 20, 2024 22:22

Short Highlights
  • होटल के दो कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ
  • किशोरी को बहला फुसलाकर युवक ने किया था दुष्कर्म
Ballia News : जनपद के नरहीं थाना क्षेत्र के भरौली स्थित एक होटल में किशोरी के साथ किए गए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उधर होटल को सील करते हुए दो कर्मचारियों को भी हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। 



यूपी और बिहार से है होटल का कनेक्शन
बता दें कि इस प्रकरण में रात में ही एसपी विक्रांत वीर ने फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। एनएच किनारे संचालित होटल पर कई बार रेड पड़ी, लेकिन वह हर बार बचता रहा। इस होटल का यूपी और बिहार से कनेक्शन है। गौरतलब हो कि शनिवार को नरही थाना क्षेत्र की कक्षा नौवीं में पढने वाली किशोरी को बहला फुसलाकर चितबड़ागांव क्षेत्र का एक युवक भरौली चौराहा के पास स्थित होटल में ले गया था। आरोप है कि होटल में युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की।

एक घंटे तक सीसीटीवी फुटेज खंगाला
मामला प्रकाश में आते ही नरहीं पुलिस ने अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी कृपाशंकर एवं सीओ सदर श्यामाकांत के नेतृत्व में भरौली स्थित होटल में छापेमारी की और वहां का निरीक्षण किया। एएसपी समेत पुलिस ने करीब एक घंटे तक सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस के अनुसार सुराग हाथ नहीं लगा है। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर लेकर थाने चली गई। 

ये भी पढ़ें : Jhansi News : युवक ने सुसाइड करने से पहले चचेरे भाई से बोला - ये अंतिम मुलाकात, जानें पूरा मामला

कड़ी कार्रवाई का निर्देश
देर शाम एसपी भी घटना स्थल पर पहुंचे और कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया। पुलिस ने होटल को सील कर दो कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस बाबत पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Raebareli News : प्लांट पर दूध का ट्रक लेकर आए ड्राइवर की संदिग्ध मौत, हत्या और दुर्घटना में उलझी पुलिस

पुलिस के कब्जे में आया डीबीआर खोलेगा कई राज
किशोरी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने नरहीं थाना क्षेत्र के भरौली स्थित होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर को कब्जे में ले लिया है। बताया कि यह होटल बहुत बदनाम है और यहां कई तरह की गलत गतिविधियां पूरे दिन चलती रहती हैं। सूत्रों की माने तो पुलिस डीबीआर को खंगालने में जुटी है और यह डीबीआर होटल के कई राज को खोल सकता है। इसमें पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई भी होटल संचालक के खिलाफ हो सकती है।

Also Read