Ballia News : युवक को रॉड और डंडे से पीटकर किया घायल, मुकदमा दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

युवक को रॉड और डंडे से पीटकर किया घायल, मुकदमा दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | बलिया।

Jun 10, 2024 22:57

बैरिया निवासी अभिषेक कुमार वर्मा बैरिया इंटर कॉलेज के मैदान में दौड़ रहे थे। दौड़ने के बाद अपने मित्र भानु प्रताप सिंह के साथ बाइक से अपने घर जाने लगे तभी लीला छपरा (सोनबरसा) निवासी मोहित यादव व ब्रजेश यादव रॉड व डंडे से अचानक उसकी पिटाई करने लगे।

Jun 10, 2024 22:57

Ballia News : सेना भर्ती की तैयारी के लिए बैरिया इंटर कॉलेज  के मैदान में सोमवार शाम दौड़ने आए एक युवक को दो लोगों ने लोहे के रॉड व हाकी-डंडे से पीट दिया। बीच-बचाव में एक अन्य युवक को भी चोट लग गई। आरोप है कि मारने-पीटने के बाद जब घायल युवक जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया तो उसकी बाइक व मोबाइल हमलावर लेकर चले गए। 

क्या है पूरा मामला
बैरिया निवासी अभिषेक कुमार वर्मा बैरिया इंटर कॉलेज के मैदान में दौड़ रहे थे। दौड़ने के बाद अपने मित्र भानु प्रताप सिंह के साथ बाइक से अपने घर जाने लगे तभी लीला छपरा (सोनबरसा) निवासी मोहित यादव व ब्रजेश यादव रॉड व डंडे से अचानक उसकी पिटाई करने लगे। मारपीट में वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गए। बीचबचाव में भानु प्रताप सिंह निवासी बैरिया को भी चोटें आई। आरोप है कि अभिषेक कुमार वर्मा के जमीन पर गिर जाने पर हमलावर उसकी बाइक व मोबाइल लेकर चले गए। घायल के पिता भृगुनाथ मौर्य निवासी बैरिया की तहरीर पर बैरिया पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर, सोनबरसा में इलाज करा रहे घायल को चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

क्या बोले प्रभारी निरीक्षक
कोतवाली बैरिया के प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभिषेक मौर्य व मोहित यादव तथा ब्रजेश यादव के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी‌। मारपीट के बाद आरोपियों पर बाइक व मोबाइल उठा ले जाने का आरोप गलत है। पुलिस घटना स्थल से ही बाइक बरामद की है‌। मोबाइल की खोजबीन की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Also Read

चादरपोशी से लौट रही बोलेरो पलटी, एक महिला की मौत, 7 घायल

7 Sep 2024 01:54 PM

मऊ मऊ में दर्दनाक सड़क हादसा : चादरपोशी से लौट रही बोलेरो पलटी, एक महिला की मौत, 7 घायल

इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक महिला की मौत हो गई और सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृत महिला अपने परिवार के साथ मकदूम साहब के यहां चादरपोशी करने के बाद घर लौट रही थी... और पढ़ें