Ballia News : युवक को रॉड और डंडे से पीटकर किया घायल, मुकदमा दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

युवक को रॉड और डंडे से पीटकर किया घायल, मुकदमा दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | बलिया।

Jun 10, 2024 22:57

बैरिया निवासी अभिषेक कुमार वर्मा बैरिया इंटर कॉलेज के मैदान में दौड़ रहे थे। दौड़ने के बाद अपने मित्र भानु प्रताप सिंह के साथ बाइक से अपने घर जाने लगे तभी लीला छपरा (सोनबरसा) निवासी मोहित यादव व ब्रजेश यादव रॉड व डंडे से अचानक उसकी पिटाई करने लगे।

Jun 10, 2024 22:57

Ballia News : सेना भर्ती की तैयारी के लिए बैरिया इंटर कॉलेज  के मैदान में सोमवार शाम दौड़ने आए एक युवक को दो लोगों ने लोहे के रॉड व हाकी-डंडे से पीट दिया। बीच-बचाव में एक अन्य युवक को भी चोट लग गई। आरोप है कि मारने-पीटने के बाद जब घायल युवक जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया तो उसकी बाइक व मोबाइल हमलावर लेकर चले गए। 

क्या है पूरा मामला
बैरिया निवासी अभिषेक कुमार वर्मा बैरिया इंटर कॉलेज के मैदान में दौड़ रहे थे। दौड़ने के बाद अपने मित्र भानु प्रताप सिंह के साथ बाइक से अपने घर जाने लगे तभी लीला छपरा (सोनबरसा) निवासी मोहित यादव व ब्रजेश यादव रॉड व डंडे से अचानक उसकी पिटाई करने लगे। मारपीट में वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गए। बीचबचाव में भानु प्रताप सिंह निवासी बैरिया को भी चोटें आई। आरोप है कि अभिषेक कुमार वर्मा के जमीन पर गिर जाने पर हमलावर उसकी बाइक व मोबाइल लेकर चले गए। घायल के पिता भृगुनाथ मौर्य निवासी बैरिया की तहरीर पर बैरिया पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर, सोनबरसा में इलाज करा रहे घायल को चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

क्या बोले प्रभारी निरीक्षक
कोतवाली बैरिया के प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभिषेक मौर्य व मोहित यादव तथा ब्रजेश यादव के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी‌। मारपीट के बाद आरोपियों पर बाइक व मोबाइल उठा ले जाने का आरोप गलत है। पुलिस घटना स्थल से ही बाइक बरामद की है‌। मोबाइल की खोजबीन की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Also Read

जिला अस्पताल में डीएम ने महादानियों को प्रशस्ति-पत्र व मोमेंटो देकर किया सम्मानित

14 Jun 2024 06:36 PM

बलिया Ballia News : जिला अस्पताल में डीएम ने महादानियों को प्रशस्ति-पत्र व मोमेंटो देकर किया सम्मानित

विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने जिला अस्पताल में पहुंचकर रक्तदान करने वाले विभिन्न संगठनों, एनसीसी के अधिकारियों व कैडेटों को प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित … और पढ़ें